Breaking News
June 18, 2019 - सीपी ठाकुर ने नीतीश कुमार को दी नसीहत, बीमारी आती है तब सरकार सक्रिय होती है
June 18, 2019 - जिलाध्यक्षों पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी में राजद, नए सिरे से पार्टी के गठन पर जोड़
June 18, 2019 - ‘चमकी’ बुखार पर बैठक के दौरान मैच का स्कोर पूछते दिखे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे
June 17, 2019 - विधानसभा के लिए हम ने 35-40 सीटों पर ठोका दावा
June 17, 2019 - इंसेफेलाइटिस को लेकर नीतीश कुमार ने लिया बड़ा फैसला
June 17, 2019 - गर्मी की वजह से गया में धारा 144 लागू, स्कूलों की छुट्टियां और बढ़ी
June 17, 2019 - नीतीश कुमार पर सवाल सुन भड़क उठे मंत्री श्याम रजक
June 17, 2019 - सवर्णों पर फिर हमलावर हुई राजद
June 17, 2019 - ऐसे लोग कैसे मंत्री बन जाते है
June 15, 2019 - यूपी में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल से मरीज बेहाल

कन्हैया का रामदिरी के लोगों ने जमकर विरोध किया

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

भूमिहारों के गढ़ कहे जाने वाले बेगूसराय में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार का दौर जोरों पर है. कन्हैया कुमार एक ऐसा नेता है जिसने देश भर में अपनी छवि बनाई है वो भी बहुत कम समय में. आज कल सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया सुर्खियों में अपने बयानों को लेकर बने ही रहते हैं. लेकिन लगता है आजकल कन्हैया के दिन अच्छे नहीं चल रहे है. बिहार के बेगूसराय में जनसंपर्क अभियान के दौरान कन्हैया कुमार को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है.

दरअसल, जिले के मटिहानी प्रखंड के रामदिरी में लोगों ने सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार का विरोध किया. यह तक को वहां के स्थानीय युवाओं ने तो कन्हैया कुमार को वोट लेने से पहले लोगों के दिलों में जगह बनाने तक की नसीहत दे दी. वहां के लोगों ने कहा जब आप सवर्ण होते हुए भी सवर्णों को दिए गए आरक्षण का विरोध कर रहे थे तो फिर किस अधिकार से वोट मांगने आए हैं.

मौके पर पहुंचे लोगों ने तो कन्हैया कुमार पर देशद्रोही नारा लगाने का भी आरोप लगाया और आपत्ति जताई. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने ये तक पूछा कि आजाद देश में रहने के बाद भी आपको किस बात की आजादी चाहिए. गौरतलब है कि वहां लोगों ने सीपीआई उम्मीदवार का जमकर विरोध किया. बेगूसराय में ये कोई पहला मौका नहीं है जब कन्हैया कुमार का विरोध हुआ है. इससे पहले उनको एक गांव के लोगों ने घुसने तक नहीं दिया था और कहा था कि आप क्या हम इस गांव में किसी भी प्रत्याशी को आने नहीं देंगे.

मालूम हो कि बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई ने जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है वहीं भाजपा से फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह मैदान में हैं. मौके की नजाकत को देखते हुए महागठबंधन ने भी अल्पसंख्यक मतों पर अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए तनवीर हसन को राजद का टिकट देकर मैदान में उतारा है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *