Breaking News
May 20, 2019 - नीरज कुमार ने तेजस्वी पर दागे सवाल, क्या आप नही चाहते कि लालूजी जेल से निकले ?
May 20, 2019 - एग्जिट पोल देख फूले नहीं समा रहे गिरिराज सिंह, शुरू किया विपक्ष पे हमलों का सिलसिला
May 20, 2019 - एग्जिट पोल पे मायावती और अखिलेश ने साधी चुप्पी, घंटे भर हुई मायावती के घर पे बैठक
May 20, 2019 - तेजस्वी ने एग्जिट पोल को लेके कही ये बड़ी बात
May 20, 2019 - एग्जिट पोल देख तेजस्वी पर गुस्से में पप्पू यादव
May 20, 2019 - एग्जिट पोल ने लालू परिवार को कर दिया खामोश
May 19, 2019 - नाराज मत होइए, बाकी चैनलों का भी बिहार का एग्जिट पोल देख लीजिये
May 19, 2019 - DBN Exit Poll रिजल्ट बिहार: एनडीए को बड़ी बढ़त
May 19, 2019 - सभी राज्यों का देखिये Exit Poll
May 19, 2019 - मनेर में रामकृपाल समर्थक मीसा पर भारी

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के पिछड़े वाले बयान पे किया पलटवार

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

राजनीति में लोकसभा चुनाव को लेके जुबानी दंगल लगातार जारी है. अभी हाल ही में पीएम मोदी ने महाराष्ट्र में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान एक बयान दिया जिसपे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पे निशाना साधा है.

दरअसल, महाराष्ट्र मेंं एक चुनावी जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी द्वारा ‘मैं पिछड़ा हूं इसलिए कांग्रेस मेरी हैसियत बताती रहती है. अब तो उन्होंने पूरे पिछड़े समाज को चोर कहना शुरू कर दिया है.’ पीएम मोदी के इस बयान पर  तेजस्वी ने ट्वीट कर तंजिय लहजे में सवाल किया कि नरेंद्र मोदी जी आप 55 वर्ष तक अगड़े थे, फिर एक दिन अचानक पिछड़े बन गए.

पीएम मोदी पे तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर लिखा की, ‘नरेंद्र मोदी जी नकली पिछड़े हैं. जन्म से लेकर 55 वर्ष तक वो अगड़े थे, फिर एक दिन अचानक पिछड़े बन गए. सच्चा, अच्छा और असली जन्मजात पिछड़ा कभी भी झूठा, बनावटी, मिलावटी, सजावटी और दिखावटी नहीं होता. पिछड़ों को बेवकूफ समझे हैं क्या गुजराती महोदय? क्या किए हैं पिछड़ों के लिए अगड़े महोदय?’

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि तेजस्वी यादव ने फिर एक ओर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘प्रिय नरेंद्र मोदी जी, आप जन्मजात नहीं नकली ओबीसी हैं. और हां आपने चोरी की है. क्या किया है पिछड़ों के लिए? PMO में एक भी अधिकारी OBC नहीं है. देश में कोई VC, प्रोफेसर OBC नहीं है. किसी संवैधानिक संस्था का निदेशक OBC नहीं है. जातीय अनुपात में OBC का आरक्षण क्यों नहीं बढ़ाया?’

आपको बता दें की राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी निरंतर ही निशाना साधते रहे हैं.  राफेल सौदे में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. कर्नाटक में एक चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने राफेल के मुद्दे पर बोलते हुए कहा था कि सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं. उनके इस बयान के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि वे राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *