Breaking News
June 18, 2019 - सीपी ठाकुर ने नीतीश कुमार को दी नसीहत, बीमारी आती है तब सरकार सक्रिय होती है
June 18, 2019 - जिलाध्यक्षों पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी में राजद, नए सिरे से पार्टी के गठन पर जोड़
June 18, 2019 - ‘चमकी’ बुखार पर बैठक के दौरान मैच का स्कोर पूछते दिखे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे
June 17, 2019 - विधानसभा के लिए हम ने 35-40 सीटों पर ठोका दावा
June 17, 2019 - इंसेफेलाइटिस को लेकर नीतीश कुमार ने लिया बड़ा फैसला
June 17, 2019 - गर्मी की वजह से गया में धारा 144 लागू, स्कूलों की छुट्टियां और बढ़ी
June 17, 2019 - नीतीश कुमार पर सवाल सुन भड़क उठे मंत्री श्याम रजक
June 17, 2019 - सवर्णों पर फिर हमलावर हुई राजद
June 17, 2019 - ऐसे लोग कैसे मंत्री बन जाते है
June 15, 2019 - यूपी में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल से मरीज बेहाल

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के खुलासे पे किया पलटवार

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेके काई बड़े खुलासे किए हैं. सुशील मोदी ने आरोप लगते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रशाद यादव ने अरुण जेटली से कहा था कि वे सीबीआई से उनकी मदद करें तो वो नीतीश कुमार का इलाज कर देंगे और उनकी सरकार गिरा देंगे. इसके साथ ही सुशील मोदी ने ये भी बताया कि तब लालू ने जेटली से कहा था कि नीतीश परिस्थितियों के सीएम हैं पर अरुण जेटली ने लालू की एक ना सुनी और मना कर दिया था. उनके इस बयान पर बिहार में राजनीति गरमा गयी है. जदयू ने जहां सुशील मोदी को सही ठहराया है तो वहीं राजद ने इसपर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

सुशील मोदी के बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट कर लिखा कि सृजन चोर सुशील मोदी हार देख बौखला गए है. मानसिक दिवालिएपन की पराकाष्ठा लांघ कह रहे हैं कि लालू जी संघ से मिले हुए है.  अरे, लालू जी वो है जिन्होंने संघियों की आंखों में उंगली डाल बिगड़ैल बलवाई संघियों की नाक में रस्सी पिरोई है.  कोई और बहाना खोजों, राफ़ेल चोर के गोतिया भाई सृजन चोर!

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि तेजस्वी ने ये भी लिखा कि सृजन चोर जी, लालू जी ने संघ की घृणित नफ़रती राजनीति को बिहार में पांव पसारने नहीं दिया. आडवाणी जी को नकेल डाल उनकी उन्मादी यात्रा को रोका. 15 वर्ष में एक भी दंगा होने नहीं दिया! ख़ानदानी चोर साहब, हार की बौखलाहट में आपकी कुतर्कों से परिपूर्ण मूर्खता पर ठहाके लगा लोग हंस रहे है.

लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने सिर्फ सुशील मोदी ही नहीं बल्कि उनके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी चपेट में लिया और लिखा कि नीतीश जी संघ की गोद में लेटे दूध पी रहे है. बिहार में संघ के असल जन्मदाता नीतीश जी है।संघियों ने पलटी मारने के 6 महीने बाद इनको दूध पिलाना बंद किया तो फिर लालू जी की शरण में आना चाहते थे. चाचा, कब तक अपने सहबाला सृजन चोर जैसी पंचर स्टेपनी के बूते अपनी रेंगती राजनीति को खींचेंगे?

देश का लाखों करोड़ रुपया लूटाकर भगाने वाले  और लूटकर भागने वाले एक ही “वर्ण और जात-बिरादरी“ के है.  इन भगौडे डकैतों और चोर-लुटेरों में एक भी दलित-पिछड़ा,आदिवासी और मुसलमान नहीं है. तो देश के महाचोर ख़ानदानी ठग-लुटेरे किस डकैत जमात के हुए. बोलो रे छाती पीटने वाले “ठगों”??

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *