Input your search keywords and press Enter.

दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या

घिरज. औरंगाबाद. ओबरा थाना क्षेत्र के रतवार गांव के पास घात लगाए अपराधियों ने एक महिला पार्वती देवी को सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक रतवार गांव के रामप्रवेश मेहता की पत्नी थी जो ओबरा से बाजार से भैस का दवा लेकर अपने घर लौट रही थी.

उसी दरमियान दिन के करीब 2:00 बजे के लगभग रतवार छोटकी पुल के पास अपराधियों ने गोली मार दी है । जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष हरेंद्र कुमार पुलिस अवर निरीक्षक साकेत सौरव के साथ पहुंचकर को अपने कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी। वहीं मृतक के पुत्र धर्मेंद्र मेहता ने बताया कि मेरी मां को कुछ अपराधी तत्वों के लोग गोली मारकर हत्या कर दिए हैं.

Loading...

जिसकी सूचना आने जाने वाले राहगीरों से हमें प्राप्त हुई जब मैं घटनास्थल पर गया तो देखा कि मेरी मां खून से लतपत है. मृतक के पुत्र ने कहा कि हमारा किसी कोई दुश्मनी नहीं है और ना ही किसी से कोई विवाद है ।मैं एक गरीब परिवार हूं और भूमि हिन है, हम लोग बाहर जाकर काम करते हैं. वही परिवार की देखरेख हमारी मां ही करती थी ।हमारे पिता रामप्रवेश मेहता भी हाड का पेशेंट है ,जो बीमार रहते हैं.

घर के 200 मीटर की दूरी पर मारी गई गोली। मृतक के घर के कुछ ही दूरी पर रेलवे क्रॉसिंग के बगल में अपराधियों ने गोली मारी है ,मौके से एक गोली बरामद.

वहीं ग्रामीण सूत्रों की माने तो इस हत्या के पीछे झाड़ फूंक का कारण बताया गया है. बताते चलें कि मृतिका झाड़-फूंक का काम करती थी और वह लोगों को भूत झार फुक का कार्य करती थी.

कई पहलुओं को पुलिस कर रही है जांच. थाना अध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि महिला की शव को कब्जे में ले लिया गया है और महिला के दाहिने छाती पर गोली मारी गई है गोली लगने के उपरांत महिला की मौके पर ही मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल भेज दिया गया है। और पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.