Input your search keywords and press Enter.

पश्चिमी चंपारण:- रमजान के महीने में सड़क पर जलजमाव,परेशान हो इनरवा ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन….

डीबीएन न्यूज/इश्तियाक अहमद(मैनाटाड़)-सीमावर्ती इनरवा बाजार के मुख्य पथ में हल्की बारिश में ही एक से डेढ़ फीट जल जमाव हो जाता है. सड़क के किनारे पानी के निकासी नहीं होने एवं जनप्रतिनिधियो और अधिकारियों के उपेक्षापूर्ण रवैये से नाराज लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया.

आक्रोशित ग्रामीण में रवि कुमार, हनीफ आलम, मोजिउरहमान, इलियास आलम, रियाजुल मियां, सहीद आलम, रैफुल मियां आदि ने बताया कि हल्की बारिश में इनरवा बाजार का सड़क तालाब बन जाता है.पानी एक से दो फीट तक भर जाने से खरीददारी करने वाले एवं अन्यत्र जाने वाले राहगीरों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है.हल्की बारिश होने पर भी सड़क पर पानी के साथ साथ कीचड़ भी चारो तरफ फैला नजर आता है.

Loading...

Widget not in any sidebars

ग्रामीणों ने बताया की पानी लगने का मुख्य कारण अपने- अपने घर के सामने मिट्टी की भराई कर लोगों द्वारा ऊंचा कर दिया गया है.जिससे पानी निकलने का कोई रास्ता नही है. जिसके कारण सड़क पर पानी का जल जमाव हो जा रहा है. बाजार की नाली कचरा से भरा हुआ है. जिसके कारण नाली द्वारा भी पानी का निकासी नही हो पाता है. इस रमजान के पाक महीने में लोगों को बाजार आने में दिक्कतें हो रही है.

जनप्रतिनिधि और अधिकारी जलजमाव को दूर करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं. जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड रहा है. ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से हस्तक्षेप कर जलजमाव दूर कराने की मांग की है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.