Input your search keywords and press Enter.

स्वर्णकार के घर हुये डकैती कांड में सोना चांदी व 48 हजार रुपये सहित दो अपराधी व दो खरीददार गिरफ्तार


लसिंहसराय (कुणाल गुप्ता )- अनुमंडल के घटहो ओ.पी क्षेत्र के कांचा गाँव में स्वर्ण व्यवसायिक संजय साह के घर बीते 31 अगस्त व 1 सितम्बर की रात हुई डकैती कांड से पूरे अनुमंडल क्षेत्र के स्वर्ण व्यवसायियों में भव का माहौल व्याप्त था . पुलिस सहित एस.आई.टी की टीम लगातार इस काण्ड में छापेमारी कर बड़ी कामयाबी हासिल की है .

इस सम्बंध में डीएसपी कुंदन कुमार ने मंगलवार कों दलसिंहसराय थाने पर प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि घटना के संदर्भ में जानकारी दी गई थी कि करीब 75 हजार व 3.5 लाख रुपये की स्वर्ण ज्वेलरी की लूट हुई है . जिसका थाना कांड संख्या 95 /18 ‘धारा -395 /397 घटहो थाना में दर्ज है .
घटना के बाद एसपी के निर्देश पर डीएसपी के नेतृत्व में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु एस.आई.टी की टीम गठित की गई .

Loading...

वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर घटना में संलिप्त दो स्वर्ण व्यवसायी चंदन कुमार व राजेश कुमार कों कांचा से हिरासत में लिया गया .
पूछताछ के बाद दोनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की, घर पर छापेमारी के क्रम में लूटे गये सामानों की बारमदगी की गई . चंदन कुमार व राजेश कुमार और इस घटना में शामिल दो अन्य अपराधी ने करीब 500 ग्राम सोना वैशाली (महुआ ) के उदय कुमार कों 13 लाख में बेची थी . करीब 12 लाख रुपये की भुगतान चारों कों कर दिया गया . शेष बचे राशि की भुगतान संतोष कुमार के द्वारा बाद की किया जाना था .

डीएसपी ने आगे बताया कि घटना में संलिप्त शेष 09 अपराधी की भी शीघ्र की जायेगी . उदय कुमार एवं संतोष कुमार दोनों चोरी का माल खरीदते थे .
अभी 48’200  रुपये नगद , 4 Kg 811ग्राम  चाँदी,  एक सौ दो ग्राम सोना , 4 मोबाइल सहित चंदन कुमार का बाइक घटना में संलिप्त BR 33AA7776 हीरो ग्लेमर भी पुलिस ने बरामद किया है . टीम में दलसिंहसराय अंचल निरीक्षक रंजीत कुमार निराला , थानाध्यक्ष नरेश पासवान , विद्यापति थानाध्यक्ष मुकेश कुमार , सरायरंजन  थानाध्यक्ष अमित कुमार , ओ.पी अध्यक्ष घटहो विक्रम झा सहित कई पुलिस बल शामिल थे . 

Leave a Reply

Your email address will not be published.