Input your search keywords and press Enter.

प्रशासनिक महकमो में भारी फेरबदल, 12 आईएएस अधिकारियों का हुआ तबाादला

न्यूज़ डेस्क : आज मंगलवार को कैबिनेट बैठक के पहले प्रशासनिक महकमे में भारी फेरबदल की गई. बिहार सरकार ने 12 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया. इसके साथ ही कई अधिकारीयों को अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है. दीपक कुमार को बिहार का मुख्य सचिव बनाया गया है, वहीं शशि शेखर शर्मा को विकास आयुक्त बनाया गया है.

अमृतलाल मीणा पथ निर्माण विभाग के प्रधान सचिव बनाए गए हैं तथा उन्हें पंचायती राज विभाग का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है. त्रिपुरारी शरण पर्यावरण एवं वन विभाग के प्रधान सचिव बनाए गए हैं तथा उन्हें निगरानी विभाग का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. अंशुली आर्या को खान एवं भूतत्व विभाग की प्रधान सचिव सह खान आयुक्त बनाया गया है तथा बिहार राज्य विकास निगम के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है.

Loading...

Widget not in any sidebars

टीएन बिंधेश्वरी को मगध प्रमंडल गया का आयुक्त, हरजोत कौर बम्हरा को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रधान सचिव, जितेंद्र श्रीवास्तव को लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के सचिव और BRPNNL के अध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. मयंक वरवड़े को दरभंगा प्रमंडल आयुक्त, समाजकल्याण विभाग के प्रधान सचिव हैं अतुल प्रसाद को सहकारिता विभाग के प्रधान सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वहीं ग्रामीण कार्य विभाग के सचिव विनय कुमार को मुख्यमंत्री के सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. कोसी प्रमंडल, सहरसा की आयुक्त सफीना ए एन को पूर्णिया प्रमंडल के आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.