Input your search keywords and press Enter.

बिहार में कोरोना से 3 और मरीज की मौत, आज पटना में मिले 109 नए केस

बिहार में कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट जारी की गई है. इस अपडेट के मुताबिक बिहार में 278 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 230247 हो गई है. बिहार में फिलहाल 5,881 कोरोना के एक्टिव मरीज है.

राजधानी पटना में एक बार फिर से सबसे ज्यादा 109 नए मामले सामने आये हैं. बीते दिन शुक्रवार को जारी नियमित अपडेट के मुताबिक पिछले 24 घंटे के भीतर 3 व्यक्ति की मौत हुई. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 1212 हो गया है. बिहार के लोगों के लिए ख़ुशी की बात तो ये है कि महज 24 घंटे के भीतर 661 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं.

इसके साथ ठीक होने वाले मरीजों की संख्या दो लाख के करीब हो गई. राज्य में अब तक कुल 2,23,153 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. चुनाव और उसके तत्‍काल बाद छठ में कोरोना गाइडलाइन के उल्‍लंघन की तस्‍वीरें सामने आने के बाद स्‍वास्‍थ्‍य विभाग पूरी तरह सचेत हो गया है। कोरोना को लेकर सबसे अधिक खतरा राजधानी पटना में महसूस किया जा रहा है।

इस वजह से पटना में आज से ही कोरोना जांच का अभियान शुरू किया गया है। इस अभ‍ियान का लक्ष्‍य दूसरे प्रदेशों से आए लोगों के अलावा भीड़भाड़ वाली मंडियों के दुकानदार और ग्राहक हैं। फिलहाल रैंडम जांच के आधार पर कोरोना के खतरे को आंकने की कोशिश हो रही है।