Input your search keywords and press Enter.

भागलपुर में थाने से भारत बंद समर्थकों को छुड़ाने पर 40 अज्ञात पर हुआ केस दर्ज…..

थाने में हंगामा करते बंद समर्थक

डीबीएन न्यूज/भागलपुर(संजीव मिश्रा)-कल सोमवार को हुए भारत बंद को लेकर हर जगह से छोटी बड़ी घटनाओं की खबरें लगातार मिलती रही.

ललमटिया पुलिस ने सुभाष चौक पर ज्यादा हंगामा कर रहे नाथनगर थाना क्षेत्र के शाहपुर मोहल्ले के दीपक कुमार दास को दोपहर करीब एक बजे हिरासत में लिया गया था. इसके बाद 40 से 50 की संख्या में आक्रोशित कार्यकर्ता थाना पहुंच गए और दीपक की रिहाई की मांग करने लगे.

इतना ही नहीं सभी समर्थक धराये दीपक को छुड़ाने की खातिर थाना घुस गए और जबरन दीपक को पुलिस हिरासत से छुड़ा ले गए.

Loading...

बिगड़ते माहौल को देखते हुए ललमटिया पुलिस ने दीपक दास को थाना से छोड़ दिया. इस मामले पर थानेदार ने बताया कि भारत बंदी के दौरान कई समर्थकों ने सरकारी कामों में बाधा भी पहुंचाया.

इसके लिए दीपक कुमार दास को नामजद व 40 अज्ञात के विरुद्ध थाना में मामला दर्ज किया गया है. थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में लोगों की तस्वीर उपद्रव करते कैद है.

ये घटना देर शाम करीब 8 बजे की है. आज कोर्ट के सख्त टिप्पणी को देखते हुए तकरीबन 12 बजे सभी अज्ञात के खिलाफ केश दर्ज हुआ है.

वरीय एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि जो भी कल के उग्र बंदी में शरीक हुए हैं या कराया है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. जिला प्रशासन के कड़े रूख को देखते हुए भागलपुर में कार्रवाई की सुगबुगाहट तेज हो गयी है. गिरफ्तारी के लिए भागलपुर पुलिस तेजी से काम कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.