Input your search keywords and press Enter.

विक्रमशिला पुल पर पुलिस ने 408 बोतल विदेशी शराब बरामद, युवक को गिरफ्तार …

बरामद शराब फोटो

डीबीएन न्यूज/भागलपुर(संजीव मिश्रा)- विक्रमशिला गंगा ब्रिज टीओपी के समीप पुलिस ने 408 बोतल अवैध विदेशी शराब के साथ एक कार सवार युवक को गिरफ्तार किया है . घटना सोमवार के देर शाम की है .जीरोमाइल पुलिस थानाप्रभारी रंजन कुमार और टीओपी प्रभारी सुनील कुमार संयुक्त कार्रवाई में सहरसा जिले के सौर बाजार इलाके के कुंदन यादव को गिरफ्तार किया है.

Loading...

जीरोमाइल प्रभारी ने बताया कि कुंदन पूर्व में भी शराब की दो खेप ले जा चुका है. मगर इस बार वह शिकंजे में आ गया.अब कल उसे जेल भेजा जाएगा.
चेकिंग के दौरान नहीं रुकी कार तो पुलिस ने किया उसका पीछा किया.जीरोमाइल थानाप्रभारी ने बताया कि गंगा ब्रिज टीओपी के समीप वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसमें एएसआइ जितेंद्र कुमार और सिपाही अजय कुमार सिंह और संजय भी शामिल थे. तभी तेज गति से आ रही मारुति कार को उन लोगों ने रुकने का इशारा किया तो कार सवार ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. मगर पुलिस की टीम ने गाड़ी को कुछ ही दूर पर खदेड़कर पकड़ लिया. जब गाड़ी की जांच की गई तो पुलिस चौंक गई. उस गाड़ी में शराब के 13 कार्टन मिले.

पुलिस द्वारा पकड़ी गई शराब की बोतलों पर हरियाणा का लेवल लगा हुआ है. कुंदन ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह हंसडीहा से भागलपुर होते हुए शराब की खेप सहरसा ले जा रहा था. जहां वह खुद ही शराब की डिलीवरी बाइक से लोगों को करता है. 375 एमएल के शराब की बोतल वह एक हजार जबकि 180 एमएल की एक बोतल वह पांच सौ रुपये में बेचता है. उसने जानकारी दी है कि उसने शराब के अवैध धंधे में कमाए रुपये से ही कार खरीदी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.