Input your search keywords and press Enter.

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में भीषण सड़क हादसा होने से एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा सामने है. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है. सिटी मजिस्ट्रेट रामजी मिश्र ने बताया कि अभी किसी मृतकों की पहचान नहीं हुई है, जल्द ही पहचान हो जाएगी.

घटना सिविल लाइंस थाना इलाके के अजीतपुर बाईपास पर हुई. आज सुबह एक इको कार नंबर UP16 CV 6720 में छह लोग सवार होकर बरेली से मुरादाबाद की ओर जा रहे थे. इस दौरान अजीतपुर बाईपास पर मुरादाबाद की ओर से आ रहे एक डीसीएम ने कार में टक्कर मार दी. हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इको कार के परखच्चे उड़ गए.


जबकि एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं एक अन्य घायल महिला का इलाज किया जा रहा है. सिटी मजिस्ट्रेट रामजी मिश्र ने बताया कि पांच लोगों की मौत हुई हैं, जिनमें चार पुरुष एक महिला है, एक महिला एडमिट है जो गम्भीर स्थिति में है, सम्भवता अभी न्यू मैरिड हुई है. उन्होंने बताया कि शासन को रिपोर्ट भेजी जा रही है.