Input your search keywords and press Enter.

गरीबों कों नहीं मिल रहा गैस चूल्हा, जलावन को गई महिला को लगा करंट

डीबीएन न्यूज/दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)- थानाक्षेत्र के हरिशंकरपुर पंचायत के वार्ड संख्या 12 में आज मंगलवार की सुबह विधुत स्पर्शाघात से एक महिला कों गम्भीर अवस्था में परिजनों एवं ग्रामीणों ने चिकिस्ता हेतु दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया .जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है .

परिजनों ने बताया कि वार्ड 12 के निवासी सतन पासवान की पत्नी श्रधा देवी (35) सुबह- सुबह खाना बनाने के लिये जलावन लेने गई.इसी क्रम में लटक रहे बिजली के तार के सम्पर्क में आ गई और वह तार में ही सट गई. कुछ ग्रामीणों ने देखा तो शोर मचाया. ग्रामीणों ने महिला कों किसी तरह से तार से अलग किया.तब तक महिला बेहोश हो चूकी थी. महिला की माँ बनारसी देवी सहित घर के परिजनों ने आनन-फानन में पीड़ित महिला कों अस्पताल में भर्ती करवाया.

Loading...

वहीं परिजनों का कहना है अभी तक उन्हें सरकार द्वारा चलाये जा रहे उज्वला योजना का लाभ नहीं मिला. कई बार आवेदन दें चुकी है पर अभी तक गैस चूल्हा नहीं मिला.अगर आज घर में गैस चूल्हा होता तो यह हादसा नहीं होता. वहीं बिजली विभाग की लापरवाही से एक जान जाते- जाते बची.कई गाँव में बिजली के नंगे तार जमीन कों छू रहे है. इस ओर न तो बिजली विभाग के अधिकारियों का ध्यान जाता है और न ही उस गाँव के जनप्रतिनिधि का.ऐसे में ग्रामीण करें भी तो क्या करें.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.