Input your search keywords and press Enter.

रणक्षेत्र में तब्दील हुआ आरा सदर अस्पताल

रामा शंकर प्रसाद. भोजपुर – आरा सदर अस्पताल में उस समय अफरातफरी मच गया जब दो गुट आपस मे भिड़े गए और इट रोड़ा चलने लगा और एक पक्ष के युवक ने काटा निकल कर खुलियाम दूसरे गुट का चुनैती देने लगा जिसके बाद अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में अफरातफरी मच गया. मामला ये था कुछ दिन पहले एक युवक बिहिया थाना क्षेत्र के शिक्षा कॉलनी बिहिया में गोपाल प्रसाद के पुत्र को कुछ असामाजिक तत्वों ने पैसे के लेनदेन के मामले में पिट दिया था जिसके बाद युवक जितेंद्र कुमार को आरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था,जिसके बाद आज अहले जख्मी युवक के पिता गोपाल प्रसाद ने बताया कि जब हम कहि अस्पताल से बाहर गए थे.

Loading...

तो जो हमारे बेटे को पिटाई किए थे जो लोग वही अस्पताल में पहुंच कर माइनेज करने को कहने लगे जब हमारा बीटा माना किया तो एक युवक काता देखते हुए कहा कि नही माईनेज किया तो सीघे गोली मार देंगे और काट कर रख देंगे उसके बाद हंगामा हुआ तो पुलिस पहुंची और हगामा को शांत कराया.

वही सदर अस्पताल उपाधीक्षक सतीश कुमार ने कहा कि अस्पताल में हजारों मरीज रोज आते है .इसी में कोई मरीज लड़ाई कर आता और और इस मे दूसरा पक्ष आकर लड़ाई करने लगता है वही आज हुआ दो पक्ष के पुराने छगड़े में अस्पताल में रणक्षेत्र बन गया और अस्पताल में अफरातफरी मच गया जीसके बाद हमारे गार्ड द्वारा नगर थाना पुलिस को सूचना दे कर बोलाया गया जिसके बाद ये मामला शांत हुआ.ये आज का मामला नही आये दिनों अस्पताल में ऐसे केस में मारपीट होता रहता है जिससे डॉक्टर कर्मचारी भयभीत हो जाते है डॉक्टर तो अस्पताल में इलाज करने आते और वे भी शिकार हो जाते है .


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.