Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामलें को लेकर : संयुक्त वाम दल पार्टी ने दो अगस्त को बिहार बन्द का ऐलान

डीबीएन न्यूज़/मुजफ्फरपुर,(रूपेश कुमार)

मुजफ्फरपुर जिले में चल रहे बालिका गृह मामलों में लड़कियों व महिलाओं के साथ हो रहे यौन शोषण और उत्पीड़न मामले को लेकर वाम दलों ने गुरुवार को पूरे बिहार में चक्का जाम करने का आवाहन किया है.

वाम दलों के नेताओं ने बिहार में बढ़ रहे अपराध व महिलाओं के साथ आए दिन हो रहे उत्पीड़न व यौन शोषण जैसी घटनाओं को रोकने हेतु सरकार से महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए इस आयोजन का निर्णय लिया गया है.

वाम दलों के नेताओं ने शहर में घूम-घूम के लोगों से ये अपील किया कि 2 अगस्त को होने वाली बिहार बन्द में अपना सहयोग दे .भाकपा-माले, सीपीआई, एसयूसीआई से तमाम वाम दलों ने दो अगस्त को बिहार बन्द का ऐलान किया है .वाम दलों के नेताओं ने कहा कि बालिका गृह का मामला आज पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुक्का है.

Loading...

वाम दलों के साथ बिहार बन्द को सफल बनाने के लिए आरजेडी पार्टी, लोजड पार्टी, व अन्य पार्टियों ने बिहार में बढ़ते अपराध व महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और यौन शोषण जैसी घटनाओं के खिलाप कल पूरे बिहार में चक्का जाम का समर्थन किया


Widget not in any sidebars

सीपीआई नेता अजय कुमार ने कहा कि बिहार में दलितों के साथ हो रहे अन्याय व बालिका गृह कांड के विरोध में दो अगस्त को पूरे बिहार का चक्का जाम रहेगा. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह सहित पूरे बिहार में जितने भी आश्रित गृह चलाये जा रहे है .उन सभी आश्रित गृहों का हाई कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच कराई जाए.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामलें में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति का नाम उजागर हो चुक्का है .इसके लिए बिहार सरकार से वाम दलों के नेताओं ने समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को अविलंब बर्खास्त करने की मांग की भी बात कही . संयुक्त वाम दलों द्वारा इन सभी मांगो को लेकर कल पूरा बिहार बन्द का आयोजन किया गया है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.