Input your search keywords and press Enter.

‘केजरीवाल बोल रहे पाकिस्तान की बोली’

delhi chief minister arvind kejariwal

delhi chief minister arvind kejariwal


अररिया.मधुरेश. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जोगबनी इकाई ने सर्जिकल हमले को लेकर दिये गये बयान के विरोध में शहर के नेता चौक पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का पुतला दहन किया. पुतला दहन कार्यक्रम की अध्यक्षता परिषद् के नगर अध्यक्ष अमित रंजन कर रहे थे.

इस मौके पर परिषद् के नगर उपाध्यक्ष रविन्द्र कुमार एवं नगर मंत्री गणेश साहा ने संयुक्त रूप से कहा कि देश के रक्षार्थ सेना द्वारा उठाये गये कदम को राजनीतिक रंग देना शहीदों व सेना का अपमान है. उन्होंने कहा कि सर्जिकल हमले का प्रमाण सार्वजनिक करना देश की सेना का राज खोलने जैसा है. इस तरह की ओछी राजनीति करने का अरविंद केजरीवाल को कोई अधिकार नहीं है.

उन्होंने कहा कि भारत का नेता होकर वे पाकिस्तानी नेताओं की बोली बोल रहे हैं. बेहतर है कि वे पाकिस्तान में ही जाकर बस जाएं. इस मौके पर परिषद् के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संतोष यादव ने केजरीवाल एवं कांग्रेस नेता संजय निरूपम के बयान की निंदा करते हुए सरकार से दोनों नेताओं पर कार्रवाई करने की मांग की. उन्होंने कहा कि यह देश का दुर्भाग्य ही कहा जाएगा कि ऐसे नेता सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं. इन नेताओं द्वारा पाक की भाषा बोलना पाकिस्तानी एजेंट होने का प्रमाण है.

Loading...

इस मौके पर परिषद् के संदीप ठाकुर, रितेश नायक, कृष्णवल्लभ राय, अजीत कुमार, भानू झा, कुंदन यादव, सोहन कुमार,अबुंज कुमार, साकेत कुमार, जितेन्द्र साह, विकास कुमार, चंदन कुमार एवं चंदन गुप्ता सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.