Input your search keywords and press Enter.

एसीएम-2 ने किया स्टेशन का निरीक्षण, रेलकर्मियों में मची हड़कंप ,चलाया गया विशेष टिकट चेकिंग अभियान ….

निरीक्षण करते रेल पदाधिकारी फोटो

डीबीएन न्यूज/दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)-सोनपुर रेल मंडल के अंतर्गत आने वाली दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन का गुरुवार को मंडल के एसीएम-2 धर्मेन्द्र कुमार, ए.एस .टी वीसी मंडल, धर्मेन्द्र कुमार ने निरक्षण किया.

साथ ही बरौनी से आये छापा दल के दर्जनों टीटी ने स्टेशन में टिकट चेक कर बिना टिकट यात्रा कर रहे यात्रियों को फाइन किया.सभी वैशाली सुपर फास्ट ट्रेन से स्टेशन पर उतरे थे. स्टेशन पर टीटी को देख बिना टिकट वालों में भगदड़ मच गई. जहाँ रोज सैकड़ों लोग स्टेशन पर बैठे रहते थे. आज सब के सब फरार मिले.


Widget not in any sidebars

इंटरसिटी ऐसप्रेस,टाटा छपरा एक्सप्रेस,गरीब रथ सहित कई ट्रेनों में टिकट चेकिंग अभियान चलाया गया,जिसमें कुल 30 लोगों को बिना टिकट यात्रा करते पकड़ा गया.कुल 10500 रुपय जुर्माने के रूप में वसूला गया.

Loading...

धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि स्टेशन पर पीने का पानी , बैठने का शेड,कुर्सी, लाइट, ओभ्रबृज इत्यादि सहित कई कमियों को दूर किया जा रहा है.एक साल में बहुत कुछ काम हुआ और आगे भी जो कमियां है उसे दूर किया जायेगा.

छोटे छोटे शेड बनाये जायेगे ताकि यात्रियों को धूप- वर्षा में प्लेटफॉर्म पर कोई परेशानी ना हो.साथ ही उन्होंने बताया कि 32 नंबर एवं 33 नंबर रेलवे गुमटी पर बने सड़कों को भी दुरुस्त की जायेगी. यात्री सुविधाओं के बारे में भी सोचा जा रहा है.

वहीं नये ब्रिज का अटके काम को जल्द से जल्द पुरा करने का निर्देश ठीकेदार को दिया गया. साथ ही पुराने लकड़ी ब्रिज पर चढ़ कर ब्रिज की सुरक्षा की जाँच की.दो नंबर प्लेटफार्म के बगल में बड़े बड़े जंगली घासो से भी जल्द हटाने का निर्देश दिया गया ताकि यात्रियों को रात में कोई परेशानी न हो सके.

आपको बता दे कि स्टेशन पर कई सालों से नये ब्रिज का काम शून्य गति से हो रहा है. ठण्डा पानी पीने का फ्रिज भी कई महीनों से खराब पड़ा है.साथ ही आरक्षण काउन्टर भी एक ही है जिसपर लम्बी लाइन लगी रहती है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.