Input your search keywords and press Enter.

कल पटना पहुंचेंगे अमित शाह मिलेंगे नीतीश से, जानें कार्यक्रम के बारे में

amit shah nitish kumar

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को पटना 10 बजे लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे. अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. खासकर एयरपोर्ट से गेस्ट हाउस और बापू सभागार तक के रास्ते को होर्डिंग व बैनरों से पाट दिया गया है. वहीं बिहार के बीजेपी कार्यालय में विशेष तैयारी की गई है. शाह की इस बार की बिहार यात्रा पर पार्टी ने भव्य स्वागत की तैयारियां की है.


Widget not in any sidebars

बिहार बीजेपी के तमाम वरिष्ट नेता एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करेंगे. पटना पहुंचने के बाद वे स्टेट गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के अलावा पार्टी के वरीय नेताओं के साथ सुबह का नाश्ता करेंगे. अमित शाह का लंच ज्ञान भवन में होगा, जहां उनके साथ भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी होंगे. इसके बाद वे पार्टी के बूथस्तर से लेकर विस्तारकों तक के साथ बैठक करेंगे. रात में मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार व अन्य नेताओं के साथ भोजन करेंगे. बीजेपी सूत्रों के अनुसार नीतीश कुमार के अलावा अमित शाह एनडीए के अन्य सहयोगियों लोजपा और रालोसपा के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे.

Loading...

तमाम कर्यक्रमों का ब्यौरा कुछ इस प्रकार से होगा. पहले अमित शाह कार्यक्रम के अनुसार पटना स्थित बापू सभागार में 11.30 बजे से 12.30 बजे तक आयोजित सोशल मीडिया की बैठक में भाग लेंगे, फिर ज्ञान भवन में 12.45 बजे से 1.45 बजे दोपहर तक विस्तारकों की बैठक में भाग लेंगे और ज्ञान भवन परिसर में ही दोपहर का भोजन करेंगे. दोपहर 2.30 बजे से 3.30 बजे तक शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक बापू सभागार में होगी. फिर अमित शाह राजकीय अतिथिशाला में शाम 4.00 बजे से 7.00 बजे तक चुनाव तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे. दिनभर की व्यस्त गतिविधियों के बाद अमित शाह मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार के साथ रात्रि में भोजन करेंगे. इसके बाद 13 जुलाई को सुबह राजकीय अतिथिशाला से पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.

बता दें कि बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बिहार दौरा बहुत ही ऐतिहासिक एवं भव्य होगा. हमारे माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन बनी है जो हम सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बड़े ही गर्व और हर्ष का विषय है. स्वाभाविक तौर पर हम उनके स्वागत में कोई कोर कसर नहीं रहने देना चाहते हैं. विदित हो भाजपा कार्यालय को मिथिला पेंटिंग से सजाया गया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय पूरी व्यवस्था की निगरानी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनके पार्टी कार्यालय भी आने की भी संभावना हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.