Input your search keywords and press Enter.

आनंद ने कथित ऑडियो से दी धमकी गिरफ़्तारी हुई तो बिहार की ईट से ईट बजा देंगे

Bihar Board 10th Results 2015

super 30

न्यूज़ डेस्क: कथित गणितज्ञ व सुपर 30 के संचालक इन दिनों मीडिया ट्रायल पर है. लगातार एक से बढ़कर एक नए खुलासे हो रहे हैं.पर आनंद कुमार सफाई देने की बजाय अब खुलएआम धमकी देने लगें हैं.सोशल मीडिया में आनंद सुपर 30 क्लास रूम की एक ऑडियों तेजी से वायरल हो रही है.

जिसमें आनंद कुमार सरेआम पुलिस और बिहार वासियों को चुनौती दे रहे हैं.वो बच्चों को पढ़ाने के बजाय ये कह रहे है कि हिम्म्मत है तो पुलिस गिरफ़्तार करके दिखाये। बिहार का ईंट से ईंट न बजा दिया तो मेरा नाम आनंद कुमार नही। ऐसे में अब कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं। लोगों में दबी जुबान ये भी चर्चाएं जोरों पर है कि आनंद कुमार और RSS प्रमुख मोहन भागवत के अच्छे सम्बंध है.

Loading...

जिसके सह पर आनंद कुमार न मीडिया के सवालों का जवाब देना चाहते हैं न उन्हें कानून का खौफ़ है. भला हो भी क्यों न ‘जब सइयां हो कोतवाल तो डर कहे को’ जब सूबे में सरकार हीं NDA की हो और सम्बंध इतने बड़े रसूखदार से हो, तो कोई भी कदम उठाने से पहले सौ बार सोंचेगा.आपको बता दें कि आनंद कुमार से रिपोर्ट चंद्रमोहन पाण्डेय लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं.उनके उपर लगें आरपों पर स्टेटमेंट मांग रहे हैं. पर आनंद कुमार ना हीं किसी का कॉल रिसीव कर रहे हैं. और ना ही मैसेजे का जवाब ही दे रहे हैं. अब देखना होगा ऑडियों वायरल होने के बाद पटना पुलिस क्या कदम उठाती है.