Input your search keywords and press Enter.

नीतीश सरकार की एक और नाकामी आई सामने, गायब हुए हजारों उत्तर पुस्तिकाएं, कल रिजल्ट

nitish_kumar

फ़ाइल फ़ोटो

बिहार बोर्ड की स्थिति सुधरने का नाम नहीं ले रही, दिन प्रतिदिन बोर्ड विवादों और अपने कार्यों से घिरते जा रहा है. बोर्ड कल मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट जारी करने वाला है. लेकिन उससे पहले इसका नया करनामा सामने आ गया हैं.


Widget not in any sidebars

बताया जा रहा है कि गोपालगंज से मैट्रिक परीक्षा की 213 बैग की उत्तर पुस्तिकाएं गायब हो गई है. मामला प्रकाश में आते ही बोर्ड ने स्कूल के हेडमास्टर को पूछताछ के लिए बोर्ड कार्यालय तलब किया है. साथ ही आदेशपालक और नाईट गार्ड के उपर प्राथमिकी दर्ज की गई है. यह मामला प्रकाश में तब आया जब बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने कुछ छात्रों की उत्तर पुस्तिका की मांग की. उत्तर पुस्तिका में विज्ञान के दो और सामाजिक विज्ञान की कॉपियां स्ट्रॉग रूम से गायब पाई गईं हैं. जिसके बाद प्राचार्य ने उत्तर पुस्तिका की कॉपियां गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कराई है. नगर थाना पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Loading...

वहीं इस मामले पर राजद के वरिष्ट नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश सरकार में शिक्षा व्यवस्था चौपट हो गई हैं. नीतीश जी शिक्षा को रसातल में पहुंचा दिये हैं. ये बच्चों का वर्तमान खराब तो कर ही रहे हैं साथ ही भविष्य भी बर्बाद करने में लगे हैं. बता दें कि नगर थाना चौक के समीप हजियापुर रोड में स्थित एसएस बालिका इंटर स्कूल के प्राचार्य प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने नगर थाना में आवेदन देकर इस मामले की जांच करने और अपनी जान को खतरा होने की आशंका भी जताई है.

यह भी पढ़ें:
पटना में फिर लगा तेजस्वी और तेज प्रताप के इस रूप में पोस्टर

अनियंत्रित स्कॉर्पियो आम के पेड़ से जा टकराया, तलाब में पलटी मारा स्कॉर्पियो, 6 बच्चों की मौत

लोजपा सांसद वीणा देवी के अल्टीमेटम से लखीसराय के डीएम ने लिया यह निर्णय

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.