Input your search keywords and press Enter.

जमीनी विवाद में हुई गोलीबारी में सेना के जवान गिरफ्तार, एसी -एसटी एक्ट में जाएंगे जेल

डीबीएन न्यूज/ओबरा(धीरज)- ओबरा प्रखंड के रतवार एवं विष्णु बीघा के सेना जवान राजमोहन कुमार एवं रतवार निवासी बृजभान के साथ उत्पन्न हुए जमीनी विवाद में जमकर गोलीबारी हुई.

पुलिस के द्वारा बताया गया कि सेना के जवान राजमोहन को गिरफ्तार किया गया है. घटना के संबंध में सेना के जवान राजमोहन कुमार के द्वारा बताया गया कि सोमवार की सुबह ट्रैक्टर से खेतों की जुताई करने के लिए गया था कि रतवार निवासी ब्रिजभान एवं उनके समर्थकों के द्वारा मारपीट की गई.


Widget not in any sidebars

सूत्रों के अनुसार, बताया जाता है कि सेना के जवान के द्वारा अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की गई है.वही बृजभान के पक्ष के द्वारा लगभग 8 से 10 फायरिंग की सूचना प्राप्त हुई है. आर्मी के जवान भटिंडा में पदस्थापित है और वह 1 सप्ताह की छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था.

Loading...

आर्मी के जवान ने बताया है कि 1 एकड़ 12 डिसमिल जमीन दाउदनगर भूमि समाहर्ता न्यायालय द्वारा डिग्री प्राप्त हुआ था. उक्त जमीन पर खेती करने के उद्देश्य से सोमवार के दिन गए हुए थे कि तभी ब्रिजाभान पासवान एवं समर्थकों के द्वारा मारपीट एवं गोलीबारी की गई.जिसकी सूचना थाने को दी गई .

वही द्वितीय पक्ष से व्यास पासवान गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं.उनका इलाज ओबरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद रेफर कर दिया गया है.

वहीं इस जमीन पर काफी दिनों से विवाद चल रहा है.जमहोर थाना अध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि विवाद की सूचना पाकर गांव विष्णु बिगहा के घटनास्थल पहुंचे तो बघार से एक देसी कट्टा , एक राइफल एवं एक गोली बरामद किया गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.ओबरा थाना पुलिस ने रतवार एवं विष्णु बीघा में जमीनी विवाद के दौरान सेना के जवान राजमोहन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है .प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि एससी-एसटी के तहत सेना के जवान को जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.