अरवल:10 नवंबर को जहानाबाद में आयोजित अल्पसंख्यक सम्मेलन को सफल बनाने के लिए जदयू जिलाध्यक्ष जितेंद्र पटेल ने चलाया जनसंपर्क अभियान

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

डीबीएन न्यूज़ (के कुमार श्रवन):– 10 नवम्बर को जहानाबाद के अब्दुलबारी नगर भवन में आयोजित अरवल सह जहानाबाद का संयुक्त अल्पसंख्यक सम्मेलन को सफल बनाने के लिए आज जिला जदयू के अध्यक्ष जितेन्द्र पटेल के नेतृत्व में भदासी,शाही मुहल्ला,पुरानी अरवल,मोथा,प्रसादी इन्गलिश में जनसंपर्क अभियान चलाया गया।

इस अवसर पर अल्पसंख्यक समुदाय से मिलते हुए जदयू जिलाध्यक्ष जितेन्द्र पटेल ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व अल्पसंख्यकों का विकास हुआ है,और बहुत सारे कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया गया है। जैसे मुस्लिम परित्यक्ता सहायता योजना के अंतर्गत वितीय वर्ष 2017-2018 से परित्यक्ता/तलाकशुदा महिलाओं की सहायता राशि 10000 से बढ़ाकर 25000 कर दी गई है कब्रिस्तान की घेराबंदी मुख्यमंत्री अल्पसंख्यक रोजगार ॠण योजना दस हजार तालीमी मरकज की बहाली अल्पसंख्यक छात्रावास योजना के तहत 37 छात्रावास संचालित है, और 11 छात्रावासों का निर्माण प्रक्रियाधीन है।

माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में विगत 13 वर्षों के शासन काल में समाजिक सदभाव साम्प्रदायिक सौहार्द एवं शांति भाईचारा कायम हुआ है। वहीं दूसरी ओर विपक्षी दल के लोग अल्पसंख्यकों को डराकर केवल वोट लेने का काम किया है काम कुछ नहीं किया है। इसलिए नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने के लिए कल जहानाबाद में आयोजित अल्पसंख्यक सम्मेलन को सफल बनाने के लिए हजारों हजार की संख्या में भाग ले। जनसंपर्क अभियान में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष चान्द मल्लिक शमीमुल हक बबलू खान एजाज अहमद रफीक आलम सागर सहित अनेक लोग शामिल थे।

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *