Input your search keywords and press Enter.

नीति आयोग के बयान को अश्विनी चौबे ने दिया अलग मोड़

ashwani chaubey

file photo

न्यूज़ डेस्क: नीति आयोग के सीईओ द्वारा भारत के पिछड़ापन के लिए बिहार सहित पूर्वोत्तर राज्यों को कारण बताये जाने के बाद से ही विपक्ष हमलावर है. हालांकि कल उन्होंने प्रेस रिलीज जारी कर अपने दिए गये बयान को लेकर सफाई भी दी है. लेकिन अभी इसपर राजनीति रुक नहीं रही है. बीजेपी नेताओं ने अब इसे अलग रंग रूप देने कि कोशिश में है.

Loading...

भभुआ पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि मेरे समझ से उन्होंने यह बयान आज के संदर्भ में नहीं दिया है. बल्कि, उनका यह बयान बिहार में 15 सालों के जंगलराज के संदर्भ में दिया गया है. आजादी के बाद शासन करनेवाले कांग्रेस एवं राजद की सरकार ने जिस तरह बिहार सहित पूर्वोत्तर राज्यों की अपने शासनकाल में उपेक्षा की. उसी को लेकर उनके द्वारा बयान दिया गया है.


Widget not in any sidebars

उन्होंने कहा कि 15 सालों तक बिहार में राजद के कार्यकाल में जो जंगलराज रहा, जिसके कारण बिहार काफी पीछे चला गया. उसी को लेकर नीति आयोग के सीईओ द्वारा बयान दिया गया. आज के समय बिहार में डबल इंजन की सरकार है और बिहार का चहुंमुखी विकास हो रहा है. इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने ग्राम स्वराज अभियान को लेकर अधिकारियों से चर्चा कर योजनाओं की समीक्षा की. उन्होंने लोगों को योजनाओं को लाभ जल्द दिलाने के निर्देश दिये.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.