Input your search keywords and press Enter.

पटना में ATM कैश वैन गार्ड को बदमाशों ने मारी गोली, 9 लाख की लूट

पटना में दिनदहाड़े एक एटीएम बूथ पर बदमाशों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में धावा बोला और नौ लाख रुपए लूट लिए। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। गोली से घायल सिक्‍योरिटी गार्ड को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आये थे।

आपको बता दें कि बाइक सड़क से कुछ दूर पर खड़ी थी। उस पर दो युवक बैठे थे। जब गार्ड कैश से भरा बैग लेकर एटीएम की ओर जा रहा था, तभी एक युवक पास आया और पिस्टल तान दिया। कहा कि बैग दो, नहीं तो गोली मार देंगे। डरकर गार्ड ने बैग दे दिया। फिर भी उसने गोली चलाई जो गार्ड के पेट में बाईं ओर लगी। उसने गार्ड से राइफल भी छीन ली थी।

गौरतलब है कि गार्ड के गिरते ही बैग लेकर युवक बाकी साथियों के साथ भाग निकला। यह सब इतनी जल्दी हुआ कि कोई कुछ समझ नहीं सका। गोली चलने की आवाज आते ही एक दो लोग एटीएम की तरफ दौड़े, लेकिन असलहाधारी युवक को देख डरकर रुक गए। एसपी सिटी सेंट्रल विनय तिवारी ने बताया कि अपराधी नौ लाख रुपये लूटकर भागे हैं। वारदात में तीन लुटेरों के शामिल होने की बात सामने आयी है। उन्होंने गार्ड से छीनी गई राइफल बरामद होने का दावा किया है।