Input your search keywords and press Enter.

मोबाइल ठीक कराने के बहाने बदमाश आये ग्राहक बन, जीओ कर्मी के साथ की मारपीट, रुपयों से भरा बैग लेकर फरार

डीबीएन न्यूज/दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)- शहर के 32 नंबर रेलवे गुमटी स्थित जीओ सर्विस पॉइंट्स पर बुधवार की शाम मोबाइल ठीक कराने आये ग्राहकों ने जीओ कर्मी से मारपीट कर पैसों से भरा वेग लेकर फरार हो गये.

पीड़ित कर्मी कंचन कुमार जो कम्पनी में जेपीएएम के पोस्ट पर कार्यरत है. उन्होंने बताया कि सर्विस सेंटर आज किसी कारण बस तबियत खराब था. शाम 7 बजे 4-5 की संख्या में ग्राहक मोबाइल ठीक कराने आये तो उनको बोला गया कि आज मोबाइल ठीक नहीं होगा कल आइये.

Loading...

Widget not in any sidebars

ग्राहक बोला अभी ठीक कर के दो नहीं तो तुम्हें देख लेगे. यह बात कह बाहर निकल गया. हम सेंटर बंद करने के लिये तैयारी करने लगे और सर्विस सेंटर के कर्मी भी उस वक्त सेंटर में नहीं थे.थोड़ी देर में वही ग्राहक 12 से 15 लड़कों के साथ आया और मेरे साथ मारपीट करने लगा. कालर पकड़ कर सर्विस सेंटर से बाहर ले गया. पास में एक वेग था जिसमें 45 हजार रुपये कैश ,1 लेपटोप,5 मोबाइल थे वो भी साथ ले गया.

पीड़ित कर्मी ने बताया कि उनमें से एक बदमाश ने शराब पी रखी थी जिसके मुँह से शराब की बदबू आ रही थी. भीड़ इकठ्ठा होता देख सभी बदमाश ब्लॉक की ओर भाग खड़े हुये.

थानाध्यक्ष नरेश पासवान ने इस संदर्भ में बताया कि सभी लोकल बदमाश है.पुलिस सभी कों पकड़ने के लिये छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी कों पकड़ लिया जायेगा.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.