Input your search keywords and press Enter.

भागलपुर में कांग्रेस नेता की हत्या

भागलपुर में कल रात एक व्यवसायी और ठेकेदार अमरजीत राय जो एक कांग्रेस नेता भी थी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या कर आपराधि पैदल ही भाग गये. घटना बीच बाजार तिलकामांझी के बड़ी पोस्ट ऑफिस के पास की है. अमरजीत का घर भी बड़ी पोस्ट ऑफिस के सामने बजाज सर्विस सेंटर वाली गली में था. घटना रात 8:52 मिनट पर घटी. अमरजीत मूल रूप से रन्नुचक के रहने वाले थे.

Loading...

सीसीटीवी की फुटेज से पता चला की वह गोली मारने के बाद दो लोग पैदल ही भाग गये. उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है. घटना के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा. पोस्टमार्टम से लोगों ने गिरफ़्तारी की मांग की. आक्रोशित लोगों ने एसएसपी को साफ कह दिया कि हत्यारे की जबतक गिरफ्तारी नहीं होगी वे शव का पोस्टमार्टम नहीं होने देंगे. अमरजीत के शव को वे लोग घर लेकर चले गये.

माहौल बिगड़ता देख जोनल आईजी सुशील मानसिंह खोपड़े और रेंज डीआईजी विकास वैभव भी घटनास्थल पर पहुंचे. देर रात तक हंगामा जारी रहा. इस संबंध में विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि अमरजीत की हत्या जघन्य घटना है. उन्होंने डीआईजी से बात की और कहा कि हत्यारे तुरंत पकड़े जाएं. उन्होंने कहा कि अमरजीत कांग्रेस के सर्वाधिक सक्रिय कार्यकर्ता थे. उनसे काफी घनिष्ठ थे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.