Input your search keywords and press Enter.

भारत बंद का ब्यापक असर जन जीवन ठप: क्यामुद्दीन अंसारी


आरा – आज वाम दलों के आह्वान पर भारत बंद के आह्वान पर इन्साफ मंच और भाकपा माले के बैनर तले आरा नगर के अबरपुल पर रोड जाम कर यातायात को ठप किया. यह जाम राफेल घोटाला, पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और गिरते हुए रूपये के खिलाफ तथा मोदी सरकार द्वारा लोकतंत्र पर हमले के खिलाफ था.

जाम स्थल पर सभा को संबोधित करते हुए इंसाफ मंच के नेता तथा भाकपा माले के राज्य कमिटी सदस्य क्यामुद्दीन अन्सारी ने कहा कि मोदी सरकार देश सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है तथा खजाने को अंबानी के साथ मिलकर लूट रही है यह राफेल से स्पष्ट है .मोदी सरकार मे महंगाई से जनता कराह रही है .

Loading...

पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दामो मे भारी बढोतरी जारी है. क्यामुद्दीन अंसारी ने कहा कि आज दलित और अल्पसंख्यको पर हमले तेज हो गये है .महिलाओ को नंगा कर के घुमाया जा रहा है .इन्साफ मंच के नेता ने कहा कि आज के भारत बंद का जनता ने भरपूर समर्थन किया है .बाजारे स्वतः बंद रही.

भारत बंद से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया .आरा मे बंद का ब्यापक असर देखा गया.क्यामुद्दीन अंसारी ने अपने ब्यान मे कहा है कि सुबह 7 बजे अबरपुल के पास रोड को इंसाफ मंच के कार्यकर्ताओ ने घंटो रोड जाम किया. इन्साफ मंच के बैनर तले एक जुलुस निकाला गया और बाजार मे घुम -घुम कर दुकानो को बंद करने की अपील की गई .

भारत बंद का ब्यापारियो ने भरपूर समर्थन किया तथा वे अपनी दुकाने बंद रखी .इन्साफ मंच का जुलुस पडाव, बडी चौक, गोपाली चौक, डाबर गली, शिवगंज, बडी मठिया, मोती सिनेमा, करमन टोला, नवादा होते हुए भाकपा माले कार्यालय पूर्वी रेलवे गुमटी पहुचा.वहां से भाकपा माले के साथ मिलकर फिर शहर का भ्रमण किया. इन्साफ मंच के इस कार्यक्रम मे शामिल प्रमुख लोगो मे शहाबुद्दीन कुरैशी, मोहम्मद फैज उर्फ राजन, मोहम्मद नसीम, मो0 चांद, इजहार, मो.सोनू , गुजल, , राजेन्द्र चौधरी थे .

Leave a Reply

Your email address will not be published.