Input your search keywords and press Enter.

भीम आर्मी समर्थकों की दबंगई, फुटपाथ के दुकानदारों पर जमाया रौब

हितेश कुमार,पटना: अपने अधिकारों के लिए भारत बंद को सफल बनाने में जुटी भीम आर्मी को उन्हीं के कुछ समर्थक नाकाम बनाने में लगे हैं. बन्द को लेकर बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरे भीम सेना के लोग फुटपाथ के दुकानदारों पर रौब जमा रहे हैं. इतना ही नहीं उनसे सामान लेकर पैसे भी नहीं दे रहे हैं.

ऐसा ही नजारा बिस्कोमान भवन के पास भी देखने को मिला है. यहां सड़क जाम करने वाले भीम सेना के लोगों ने बिस्कोमान भवन के सामने ठेले पर सत्तू बेचने वाले एक दुकानदार को जमकर लूटा है. 50 से ज्यादा युवकों ने सत्तू से भरा गिलास तो गटक लिया लेकिन पैसे देने के नाम पर चलते बने. यहां एक गिलास सत्तू की कीमत 10 रु. है. इस लिहाज से आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि एक गरीब और रोज कमाकर अपना घर चलाने वाले दुकानदार का कितना नुक्सान हुआ है.

Loading...

दुकानदार के मुताबिक इस भीड़ में वह किससे पैसे मांगे. कौन किसके साथ है पता ही नहीं चल रहा. बता दें कि ऐसे ही हालात राजधानी के अन्य हिस्सो में भी है. कहीं प्रदर्शनकारी पटरी के दुकानदारों से सामान लेकर पैसा नहीं दे रहे हैं. कहीं राहगीरों से मारपीट की जा रही है. कहीं गाड़ियों के शीशे तोड़े जा रहे हैं. कोई सुने को तैयार नहीं है. हर किसी को बस भारत बंद कामयाब बनाने की ललक सता रही है, भले ही इसमें किसी गरीब, मजबूर या आम आदमी का नुकसान ही क्यों न हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.