Input your search keywords and press Enter.

भोजपुर रिमांड होम में बाल बंदियों से अप्राकृतिक यौनाचार का मामला आया सामने

बिहार में बालिका गृह दुष्कर्म मामला के बाद अब बाल बंदियों से भी सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला भोजपुर के बाल पर्यवेक्षण गृह में बंद बाल बंदियों से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि भोजपुर के बाल पर्यवेक्षण गृह में बंद बाल बंदियों अप्राकृतिक यौनाचार हुआ है.


Widget not in any sidebars

भोजपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के धनुपरा के समीप स्थित बाल पर्यवेक्षण गृह में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब बाल पर्यवेक्षण गृह के अंदर बंद करीब आधा दर्जन बाल बंदियों के साथ जबरन अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना के बाद पीड़ित नाबालिग बंदियों को आरोपियों ने परिजनों और पुलिस को पूरी घटना नहीं बताने की धमकी दी और तीन बाल बंदियों के साथ मारपीट कर उन्हें बुरी तरह जख्मी भी कर दिया.

Loading...

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ितों में कैमूर जिले के दो बालबंदी और भोजपुर का एक बालबंदी है. जो 31 जुलाई को एससी/एसटी एक्ट और हत्या के मामले में बाल पर्यवेक्षण गृह लाये गये थे. बाल पर्यवेक्षण गृह में ही बंद करीब 7-8 नामजद बाल बंदियों द्वारा तीनों को प्रताड़ित करते हुए बाथरूम में ले जाकर उनके साथ बारी-बारी से जबरन सामूहिक अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया गया. फिर तीनों को घर न बताने की धमकी भी दिया गया. पीड़ित नाबालिगों ने बताया कि बाल गृह के अंदर और करीब तीन-चार लोगों अन्‍य के साथ भी अप्राकृतिक यौनाचार की घटना हुई है.

सूचना मिलते ही बाल पर्यवेक्षण गृह प्रशासन के बीच खलबली मच गई. और जख्मी तीनों पीड़ितों को प्रेक्षागृह प्रशासन ने तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया. इन बच्चों का इलाज सदर अस्पताल आरा में चल रहा है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.