Input your search keywords and press Enter.

Big Breaking: मुख्यमंत्री आवास में कोरोना की एंट्री, CM नीतीश की भतीजी कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

 

बिहार में कोरोना खतरनाक रूप धारण कर चुका है. कोरोना अब हर आम और खास को अपनी चपेट में ले रहा है. विधानपरिषद, हॉस्पिटल, सरकारी कार्यालय तक में कोरोना ने अपनी एंट्री दे दी है. अब मुख्यमंत्री आवास में भी कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना पॉजिटिव निकली है. पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास में रह रहे सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था. मुख्यमंत्री की भतीजी के रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें तत्काल पटना एम्स में इलाज के लिए एडमिट भी कराया जा चुका है. जहां उनका इलाज चल रहा है. मुख्यमंत्री के परिवार में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में मुख्यमंत्री आवास को सैनिटाइज किया जा रहा है.

गौरतलब है कि कि 4 जुलाई को विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का टेस्ट सैंपल कोरोना के लिए भेजा गया था. तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. मुख्यमंत्री आवास के 16 लोगों का टेस्ट सैंपल लिया गया था यह सभी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. डीएसपी रैंक के एक अधिकारी भी पॉजिटिव पाए गए थे.

अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद पहल करते हुए अपना कोरोना टेस्ट कराया. इसके अलावे डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई थी.