Input your search keywords and press Enter.

BIG BREAKING: हाजीपुर में दिनदहाड़े HDFC बैंक में एक करोड़ 19 लाख की लूट

वैशाली जिले के हाजीपुर में लुटेरों ने गुरुवार को बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। HDFC बैंक खुलते ही लुटेरे अंदर दाखिल हुए और बैंक में मौजूद लोगों को बंधक बनाकर 1 करोड़ 19 लाख लूट कर फरार हो गए। इससे इलाके में हड़कंप मच गया है।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार, रोज की तरह बैंक अपने निर्धारित समय पर ही खुला। बैंक खुलते ही लुटेरे अंदर दाखिल हो गए। अंदर आते ही बैंक के गेट को अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद उन्‍होंने गन प्‍वाइंट पर बैंक कर्मियों और ग्राहकों को बंधक बना लिया।

लुटेरों ने सबकी नजरों के सामने बोरे और बैग में रुपए भरे। सीसीटीवी फुटेज में भी साफ दिख रहा है कि बैंक लूट की इस बड़ी रकम को लुटेरे बोरे में रखकर कंधे पर टांग भाग निकले हैं।

लूट की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है। वारदात हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के कर्णपुरा स्थित HDFC बैंक में हुई है। वारदात के बाद आसपास के जिलों को अलर्ट कर दिया गया है। बॉर्डर भी सील कर दिया गया है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय का गृह निवास भी पास में ही है।

वारदात की खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। SP मनीष और हाजीपुर के SDPO राघव दयाल मौके पर पहुंच गए हैं। वे पूरे मामले की पड़ताल कर रहे हैं। SP मनीष ने कहा कि लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए सभी जिले के बॉर्डर को सील कर दिया गया है और पुलिस छापेमारी में जुट गई है।