Input your search keywords and press Enter.

Big Breaking: रामविलास और उनके बेटे चिराग को जान से मारने की धमकी, वीडियो हुआ वायरल

केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके सांसद पुत्र लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को जान से मारने के मामले में दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज करवाई गयी है। लोजपा नेता विजय पासवान ने यह प्राथमिकी नगर के अनुसूचित जाति, जन जाति थाना में दर्ज करायी है।

जबकि लोजपा के जिला अध्यक्ष मो इमाम गजाली द्वारा नगर थाना में एक दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उसने नगर परिषद शेखपुरा में वार्ड संख्या 10 के वायर्ड पार्षद संजय यादव को आरोपी बनाया है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गयी है।

पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी के भी प्रयास कर रही है। इस सम्बन्ध में एसपी दयाशंकर ने बताया कि लोजपा जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने शिकायत की थी कि वार्ड पार्षद संजय यादव केन्द्रीय मंत्री और सांसद को जान मारने की धमकी दी है। वार्ड पार्षद ने इस सम्बन्ध में एक विडिओ भी सोशल मिडिया पर वायरल किया है।

एसपी ने उन्हें औपचारिक रूप में इस मामले में लिखित आवेदन देने की सलाह दी। बाद में लोजपा पार्टी नेताओ ने इस मामले को गंभीरता से विचार विमर्श कर थाना में लिखित आवेदन दाखिल किया। प्राथमिकी दर्ज कराने वाले बिजय यादव ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को उन्होंने धमकी भरा विडिओ सोशल मिडिया पर देखा। इसे देखर वे मर्माहत हो गए।

इसकी जानकारी उन्होंने तुरंत जिलाध्यक्ष इमाम गजाली को दी। उसके बाद यह प्राथमिकी दर्ज करायी है। उन्होंने इस मामले में पुलिस को तुरंत कार्रवाई करते हुए सजा दिलाने की मांग की है। इस मामले को लेकर जिला की राजनीति भी गरमा गयी है।उधर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से वार्ड पार्षद मोबाइल स्विच ऑफ़ कर भूमिगत हो गए है। हालाकि इसके पूर्व उन्होंने बताया कि सोशल मिडिया पर वायरल विडिओ उनके नाम के साथ फर्जी तरीके से चलाया जा रहा है। इस प्रसंग में उनका कुछ भी लेना देना नहीं है।