Input your search keywords and press Enter.

बड़ा हादसा: ओवरब्रिज का रेलिंग तोड़ नीचे जा गिरा अनियंत्रित तेल टैंकर…

डीबीएन न्यूज/मुजफ्फरपुर(मो.साकिब)- शहर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के संजय सिनेमा रोड स्थित एक तेल टैंकर अनियंत्रित होकर ओभर ब्रिज का रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरा. जिसमें एक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

बताया जा रहा हैं की नेपाल आयल कॉर्पोरेशन कंपनी की टैंकर है. टैंकर नेपाल से बरौनी जा रही थी. घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया. लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई .दरअसल आज मंगलवार की अहले सुबह संजय सिनेमा रोड स्थित ओवरब्रिज का रेलिंग को तोड़कर टैंकर निचे आ गिरा. इस दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार टैंकर में सवार तीन लोग हुए. इस दौरान टैंकर चालक नेपाल के ओमपुरी व खलासी संतु सिंह जख्मी हो गया है.

Loading...

वहीं एक अन्य बाल- बाल बच निकला. जख्मी ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के संबंध में खलासी संटू सिंह ने बताया की नेपाल के अमलीगंज से बरौनी के लिए वह चला था. ओवरब्रिज के समीप भगवानपुर की ओर से आ रहे ट्रक से बचने के चक्कर में टैंकर अनियंत्रित हो गया. संभालने की कोशिश की. तब तक नीचे जा गिरा.

बता दें की घटना सुबह को हुई हैं जिसमें कोई क्षति नहीं हुई है.वहीं स्थानीय लोगों से बात चीत में पता चला कि गनीमत है कि घटना सुबह हुई.अगर यह घटना दोपहर में हुई होती तो ओवरब्रिज के निचे वाले रास्ते में बड़ा हादसा हो सकता था.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.