Input your search keywords and press Enter.

बिहार विधानसभा चुनाव: CM नीतीश के लिए JDU ने जारी किया नया गीत

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने वीडियो और स्लोगन जारी किया है। मंगलवार को राजधानी पटना में जेडीय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के व्यक्तित्व, विज़न और 15 साल के काम पर आधारित वीडियो जारी किया। वहीं पार्टी की ओर से एक गीत भी जारी किया गया। जेडीयू का नया गाना मगही भाषा में है।

मगही भाषा में गाये गए गाना में बिहार के मुख्यमंत्री को विकास पुरुष बताया गया है। गाने के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है तो 15 सालों में बिहार ने काफी तरक्की की है। गाने के बोल हैं, ‘कदम कदम बढ़ावा हो, विकास गीत गावा हो, नीतीश जी के सपना के बिहार तू बनावा हो… सड़कों और पुलों के बिछे जाल में बेहतर बिहार के भविष्य की चमक दिखती है…तरक्की दिखती है…’

नीतीश कुमार ने बिहारवासियों को दिया हर वचन पूरा किया : JDU
प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार ने बिहार में शासन ऐसे किया, जैसे किसी पौधे को सींचकर विशाल पेड़ का रूप दिया जाता हो। तभी तो आज बिहार विकासशील से विकसित राज्य की ओर अग्रसर है।

जदयू प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा कि नीतीश कुमार ने बिहारवासियो को जो वचन दिया था, उन सभी वचनों को पूरा किया है। इन निश्चयों को पूरा करने के लिए कई अहम फैसले लिए हैं। वे 15 सालों से बिहार पर शासन इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि जो कहते हैं वही करते हैं।