Input your search keywords and press Enter.

बिहार के DGP ने मुंबई पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

बिहार के मशहूर फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश किए जाने पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने कहा कि यह बहुत जरूरी हो गया था। मुंबई पुलिस हमें जांच में सहयोग नहीं कर रही थी, लिहाजा सीबीआई अब इसकी जांच करेगी।

उन्होंने कहा कि यह संभव है कि सबूतों से छेड़छाड़ हुआ हो। मुंबई पुलिस जिस तरह से जांच में असहयोग कर रही है और उसका जो व्यवहार रहा है वह इसी ओर इशारा कर रहे। हालांकि अब मामला सीबीआई के पास है और वह सब खोज निकालेगी।

आपको बता दें कि मीडिया से बात करते हुए डीजीपी ने कहा कि सुशांत सिंह के चरित्रहनन में जितनी शक्ति मुंबई पुलिस ने लगाई, उसका आधा भी वह जांच में लगाती तो बहुत कुछ पता चल जाता। हमलोगों को जो जानकारी हाथ लगी है या सूचनाएं मिल रही हैं उससे लगता है कि इस घटना के पीछे बड़ी साजिश हो सकती है।

पटना पुलिस इसकी जांच कर रही थी पर मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिला। यही वजह है कि सीबीआई जांच की सिफारिश की गई। बिहार समेत देश-विदेश में रहने वाले लाखों-करोड़ों लोग चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए। अब मामला सीबीआई को सौंपा जा रहा है। उम्मीद है सीबीआई हर पहलू की जांच कर सच्चाई को सामने लाएगी।