Input your search keywords and press Enter.

Bihar Election: लालू ने मुझे मारने के लिए कराई तांत्रिक पूजा- सुशील मोदी

बिहार चुनाव में पाकिस्‍तान और चीन के बाद अब तंत्र-मंत्र की भी एंट्री हो गई है। सुशील मोदी ने लालू यादव पर अंधविश्‍वासी और तंत्र मंत्र करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि रांची के केली बंगले में वह तीन बकरों की बलि देने वाले हैं। उनके इस ट्वीट से बिहार में सियासी माहौल गर्म हो गया है। तेजस्‍वी यादव ने सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि इससे उनकी सोच का खुलासा होता है।

आज के जमाने में तंत्र-मंत्र की बात करने के पीछे क्‍या मानसिकता हो सकती है यह जनता जानती है। बेहतर होता कि सुशील मोदी अपने शासनकाल की उपलब्धियों के बारे में बताते। यह जानकारी देते कि आखिर नीतीश कुमार के 15 साल के शासन में भी प्रदेश की ऐसी बदहाली क्‍यों है। कोरोना से संक्रमित और पटना एम्स में इलाज करा रहे डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी ने शनिवार से रविवार तक एक के बाद एक कई ट्वीट कर लालू यादव पर अंधविश्‍वासी होने, तंत्र-मंत्र में भरोसा करने सहित कई आरोप लगाए।

सुशील मोदी ने यहां तक कहा कि तीन साल पहले वह मुझे मारने के लिए भी तंत्रिक अनुष्ठान करा चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि लालू प्रसाद इतने अंधविश्वासी हैं कि तांत्रिक के कहने पर उन्होंने न सिर्फ सफेद कुर्ता पहनना छोड़ दिया बल्कि तांत्रिक शंकर चरण त्रिपाठी को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना दिया। उसी तांत्रिक ने विंध्याचल धाम (मिर्जापुर) में लालू से तांत्रिक पूजा कराई थी। उन्होंने कहा कि लालू यादव को जनता पर भरोसा नहीं है। इसलिए वे तंत्र-मंत्र, पशुबलि और प्रेत साधना जैसे कर्मकांड कराते रहे हैं।