Input your search keywords and press Enter.

Bihar Election: हमारी सरकार बनी तो बिजनेसमैन से नहीं लिया जाएगा टैक्स- पप्पू यादव

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के साथ ही वादे और घोषणाओं का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने ऐलान किया है कि अगर उनकी सरकार बनी तो बिजनेसमैन से इनकम टैक्स नहीं लिया जाएगा। उन्होंने राज्य में उद्योग को बढ़ावा देने के मकसद से यह घोषणा की है।

पप्पू यादव ने कैमूर जिले के भभुआ में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के साथ एक रैली को संबोधित करते हुए इस बात का ऐलान किया। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए पप्पू यादव ने चंद्रशेखर की पार्टी के साथ गठबंधन किया है। भभुआ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में जब भी कोई मुसीबत आई, तब मैं जनता के बीच मदद के लिए मौजूद था।

पिछले साल की पटना बाढ़ का जिक्र करते हुए यादव ने कहा कि उस वक्त सुशील मोदी हाफ पैंट पहन कर अपने परिवार के साथ भाग खड़े हुए लेकिन मैं लोगों के बीच था। सिर्फ बाढ़ ही नहीं, कोरोना, चमकी बुखार या कोई अन्य मुसीबत, मैंने हमेशा बिहार के लोगों की मदद की है। पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश राज में ही मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में बच्चियों के साथ यौन शोषण हुआ। लेकिन अभी तक इस मामले में कठोर कार्रवाई नहीं हुई है।