Input your search keywords and press Enter.

बिहार चुनाव: पटना आये संबित पात्रा ने राजद पर साधा निशाना, कहा- लालटेन में न तेज और न तो प्रताप है

बिहार चुनाव से पहले अपने बयानों से माहौल और गर्म करने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा आज पटना पहुंचे हैं. पटना के होटल चाणक्या में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा ने सबसे पहले राजद पर निशाना साधा. संबित पात्रा ने शुक्रवार को कहा कि राजद में दोनों भाइयों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच लड़ाई चल रही है. लालटेन में न तेज है और न प्रताप.




पात्रा ने कहा कि बिहार में विधानसभा के चुनाव हैं. एक तरफ नीतीश कुमार है दूसरी तरफ कोई नहीं. विकास बनाम जेल की लड़ाई है. एक तरफ विकास पुरुष नरेंद्र मोदी है. दूसरी तरफ विकास बाबू नीतीश कुमार. दूसरी तरफ का महत्वपूर्ण नेता जेल में है अपनी करतूतों की वजह.

आरजेडी और कांग्रेस में राजकुमार और राजकुमारियों की लड़ाई चल रही है. बिहार में भी भाई भाई में लड़ाई चल रही है. बिहार की 12 करोड़ जनता निर्णय लेगी एक तरफ निर्णय लेने की क्षमता खड़ी है दूसरी तरफ परिवार में ही भाई भाई की लड़ाई चल रही है.

पात्रा ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर दुख हुआ, उनका अंतिम समय वेदना से भरा हुआ. तेज प्रताप यादव से कहना चाहता हूं आपने जो एक लोटा पानी निकाला है उसी से आरजेडी का राजनीतिक पर तर्पण होगा. बिहार में बिजली हमेशा रहती है. लालटेन की जरूरत नहीं है. बिहार और ऊर्जा मय है.