Input your search keywords and press Enter.

बिहार: शादी के चार दिन बाद ही भांजे पर फिदा हुई मामी, फिर दोनों हुए फरार

आपने कंस और शकुनी मामा तो सुना होगा मगर ऐसा शैतान भांजा शायद ही सुना होगा। गोपालगंज जिला के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव में हैरान करनेवाली घटना सामने आई है। यहां अपने मामा की शादी के चार दिन बाद ही भांजे ने नई नवेली मामी का अपहरण कर लिया। इस घटना को लेकर युवक ने अपने भांजे सहित चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव निवासी राकेश शर्मा की शादी थावे थाना क्षेत्र के हरपुर गांव निवासी एक युवती के साथ 22 फरवरी को हुई । शादी के बाद राकेश शर्मा का भांजा बरौली थाने का विवेकानंद शर्मा उनके घर अपने अन्य साथियों के साथ आने जाने लगा । राकेश शर्मा प्रतिदिन अपनी हार्डवेयर की दुकान चले जाते थे ।

ऐसा ही एक मौके पाकर शादी के चार दिन बाद ही अपनी मामी का भांजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। पत्नी का अपहरण होने के बाद जब राकेश शर्मा ने अपने भांजे के घर वालों से शिकायत किया तो उनके साथ गाली गलौज किया गया। परेशान राकेश शर्मा अपने पत्नी की काफी दिनों तक तलाश करते रहे। लेकिन पत्नी के बारे में पता नहीं चल सका।

इसके बाद उन्होंने अपने भांजे विवेकानंद शर्मा सहित चार लोगों के खिलाफ अपनी पत्नी का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अपह्रत महिला की तलाश की जा रही है। आरोपित घर से फरार है । उसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।