Input your search keywords and press Enter.

फिर शर्मसार हुआ बिहार, चारा लेने गयी युवती को मनचलों ने बनाया हवश का शिकार

FILE PHOTO

न्यूज़ डेस्क: बिहार में दुष्कर्म की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. एकबार फिर युवती से गैंगरेप की वारदात सामने आयी है. ये पूरा मामला मधेपुरा के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव का है, जहां मक्के की खेत में मवेशी के लिए चारा लेने गयी युवती के साथ गांव के चार दरिंदों ने मुंह काला किया है. फिलहाल इस घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है और ग्रामीणों में नाराजगी है.

Loading...

हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि मामले के प्रकाश में आने के बाद आरोपियों द्वारा इसे दबाने की कोशिश भी की गयी. पंचायत में रुपयों को धौंस दिखाकर दबाने की भरसक कोशिश की गयी लेकिन आहिस्ता-आहिस्ता ये पूरा मामला गांव के लोगों तक पहुंच गया और फिर घटना के पांच दिनों बाद थाना में मामला दर्ज हो सका.


Widget not in any sidebars

फिलहाल इस मामले में अबतक तीन लोगों की गिरफ्तारी हो गयी है और उनसे पूछताछ की जा रही है, वहीं एक आरोपी अबभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. गौरतलब है कि पीड़िता के पिता पंजाब में मजदूरी का काम करते हैं और युवती अपनी मां के साथ गांव में ही रहती है. इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद पिता गांव पहुंचा और थाने में मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.