Input your search keywords and press Enter.

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने किया कमाल, 50 अंको की परीक्षा में दिया 69 अंक.

डीबीएन न्यूज/अयूब रजा संवाददाता(छपरा) : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति पटना के द्वारा इंटरमिडीएट परीक्षा 2018 का परिणाम इसी सप्ताह घोषित किया गया.जिसमे बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से जारी इंटर के रिजल्ट में काफी गड़बड़ी को लेकर सैकड़ो छात्र का भविष्य खतरे में पड़ गया है.परीक्षा समिति की लाख कोशिशो के बाद भी नहीं सुधर रहा है रिजल्ट. जिससे छात्र के साथ -साथ परिजनों में भी आक्रोश व्याप्त है.

बिहार विधालय परीक्षा समिति द्वारा घोषित परिणाम में 50 अंकों की परीक्षा में 69 अंक दे दिया गया है जिसको लेकर काफी चर्चा है . हर समय कोई न कोई गड़बडी के चलते छात्र फ़ासी लगाकर आत्म हत्या करने मजबूर होते है . बोर्ड परीक्षा के परिणाम में बराबर हैरत अंगेज कारनामे के चलते परीक्षार्थियों के हरदम बवाल झेलना पडता है.

Loading...

Widget not in any sidebars

ताजा मामला नगरा प्रखंड का है जो की एक बन्नी के विद्यालय ,राधिका देवी प्रभावती महिला स्कूल बन्नी बहुआरा का है.इस स्कूल से सचिन कुमार इंटर मीडिएट 2018 साइंस की परीक्षा दिया. वैसे तो इनका रिजल्ट फेल है. लेकिन इनका वैकल्पिक इंग्लिश जो कुल 50 अंक का था उसमें बोर्ड के द्वारा इनके ऊपर मेहरवानी कर 69 अंक दिया गया है.कुल मिलाकर जितने अंक की परीक्षा हुई है उससे 19 अधिक है.

उक्त युवक कादीपुर निवासी भोला साह का पुत्र सचिन कुमार का बताया जाता है. सचिन का रौल नंबर 18010753 है.वहीं कई छात्रों के रिजल्ट में कुछ दिख ही नहीं रहा है.तो कुछ छात्रों को पूर्णांक से ज्यादा अंक मिल गए हैं.बिहार बोर्ड की लापरवाही के कारण छात्रों को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.ऐसे में छात्र काफी आक्रोशित हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.