Input your search keywords and press Enter.

बिहार के विपक्षी पार्टियों के बिहार बन्द का शेखपुरा में मिला-जुला रहा असर,किया रेल सेवा बाधित

डीबीएन न्यूज/शेखपुरा,(ललन कुमार)

बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में 47 बच्चियों के साथ हुए दुराचार को लेकर बिहार की विपक्षी पार्टियों कांग्रेस,सीपीआई, राजद,बसपा,,माले ,हम समेत अन्य पार्टियों के आह्वान पर आज 2 जुलाई को बिहार बन्द का शेखपुरा जिला में बिहार बन्द का मिला जुला असर दिखा.

कांग्रेस,सीपीआई, राजद और हम पार्टी के जिला अध्यक्ष के साथ-साथ कार्यकर्ता सुबह शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर रेल चक्का जाम करने को लेकर अपने अपने पार्टी का झंडा बैनर लेकर रेलवे स्टेशन पर जुटे रहे.जैसे ही गया-हावड़ा एक्प्रेस ट्रेन शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर 8:15 बजे आई वैसे ही सभी पार्टी के नेता कार्यकर्ता ट्रेन के पटरी के आगे आ गए और कुछ इंजन पर चढ़ कर सरकार विरोधी नारे लगाते रहे.करीब 10 मिनट तक रेल सेवा बाधित रहा.8:24 बजे ट्रेन शेखपुरा रेलवे स्टेशन से गया की ओर रवाना हो गई.

Loading...

सभी पार्टी के जिलाध्यक्षों के नेतृत्व पार्टी कार्यकर्ता दुकानो को बंद कराने में जुटे रहे. इस दौरान सड़कों पर वाहनों का आवाजाही कम रहा.चाय,दवा,सब्जी समेत छोटी दुकाने खुली दिखी. पुलिस प्रर्दशनकारियों से निपटने के लिए जगह- जगह तैनात दिखी.पुलिस की गाड़ियां सड़कों पर गश्त करती रही.


Widget not in any sidebars

रेल चक्का जाम के दौरान सीपीआई के जिला सचिव,प्रभात कुमार पांडेय,राजद के जिलाध्यक्ष विजय कुमार यादव,माले के विजय कुमार विजय,कमलेश कुमार मानव,हम पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेश साव ,कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष श्रवण सिंह मौजूद दिखे.

मौके पर सीपीआई के जिला सचिव ने कहा कि बिहार की तमाम विपक्षी पार्टियां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज में मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में 47 बच्चियों के साथ हुए दुराचार को लेकर बिहार बन्द कर रेल चक्का जाम किया है.बिहार के मुख्यमंत्री से इस महापाप के लिए इस्तीफे की मांग करता हूं.साथ ही समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को बर्खास्त करने की मांग करता हूं और उनके पति की अबिलम्ब गिरफ्तारी हो.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.