Input your search keywords and press Enter.

खड़ी पिकअप में बाइक सवार युवक ने मारी टक्कर, युवक गंभीर रूप से जख्मी,हालत नाजुक

डीबीएन न्यूज/मुजफ्फरपुर(मो साकिब)-कथैया थाना क्षेत्र के ठिकहां बाजार के निकट रविवार की शाम मोतीपुर- सरैया स्टेट हाइवे पर खड़ी पिकअप में पीछे से बाइक सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे दो युवक बुरी तरह जख्मी हो गया.

जख्मी युवक मोतीपुर के बरियारपुर का बताया जा रहा है. एक कि हालत गंभीर बताई जा रही है.स्थानीय लोगो की मदद से गम्भीर रूप से जख्मी युवकों को स्थानीय क्लीनक में भर्ती कराया गया.स्थानीय लोगो के मुताबिक सड़क दुर्घटना के बाद स्थानीय क्लीनिक में भर्ती कराया गया जहां क्लिनिक में उपस्तिथ डॉक्टर हरि प्रसाद क्लिनिक से जख्मी युवकों को बाहर कर दिया और उसे तड़पता छोड़ दिया. जख्मी युवकों का प्राथमिक ईलाज तक नही किया. इसको लेकर स्थानीय लोगो मे आक्रोश है.

Loading...

Widget not in any sidebars

आक्रोशित लोगों ने कथैया थाने को सूचना दी.मौके पर पहुंची कथैया पुलिस ने जख्मी युवक को बेहतर उपचार के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में भेज दिया. जख्मी युवक बरियारपुर पश्चिमी के अरूण कुमार और दुसरा बरियारपुर उतरी के संतोष कुमार है.

युवक के मोबाइल से ग्रामीणों ने कुछ नंबर पर फोन कर युवक के जख्मी होने की सूचना दी. उम्मीद की जा रही है कि उक्त सूचना पर युवक के परिजन अस्पताल पहुंच जाएंगे. वहीं स्थानीय पुलिस दुर्घटनाग्रस्त बाइक और पिकअप को अपने कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है. पिकअप चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.