Input your search keywords and press Enter.

भाजपा का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- बिहार में योगी मॉडल की है जरूरत

पटना में इंडिगो स्‍टेशन हेड की सरे-शाम हत्‍या के बाद बिहार की सियासत में उफान है। विपक्षी दलों के साथ ही एनडीए सरकार में शामिल बीजेपी नेता भी सरकार पर हमलावर हैं। भाजपा नेता और बांकीपुर, पटना के विधायक नीतिन नवीन ने बिहार में विधि व्यवस्था पर सवाल उठाया , कहा अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ का माॅडल बिहार में भी जरूरी है। इस पर जदयू ने कड़ी आपत्ति जताई है।

जदयू नेता ने जोर देकर कहा है कि बिहार में नीतीश मॉडल ही चलेगा। भाजपा विधायक नीतिन नवीन के बयान पर बयान पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय कुमार ने पलटवार किया है । उन्‍होंने कहा है कि बिहार में नीतीश माॅडल से ही अपराध पर नियंत्रण हो पाएगा। बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है और कानून व्यवस्था नियंत्रण में है। नीतीश माॅडल से बिहार का विकास हुआ है और कानून का राज भी। बिहार में नीतीश माॅडल ही काफी है। नीतीश सरकार को विधि व्यवस्था पर किसी से सर्टिफिकेट की जरुरत नही है।

आपको बता दें कि 42 वर्षीय इंडिगो मैनेजर पटना एयरपोर्ट पर कार्यरत थे। उनके घर के सामने ही दो बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्‍या कर दी। पटना के अति सुरक्षित एरिया में हत्‍या की वारदात से लोगों में दहशत और आक्रोश है। वहीं इस आक्रोश को भुनाने में राजनीतिक दल भी पीछे नहीं हैं।