Input your search keywords and press Enter.

मिशन 2019 में जुटी भाजपा,भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला शाखा शिवहर ने किया यह काम

डीबीएन न्यूज/शिवहर(आदित्य): भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष धीरज सिंह चौहान की अध्यक्षता में महामंत्री सौरभ शरण के आवास पर एक मिशन 2019 की तैयारी को लेकर एक अहम बैठक आयोजित की गई. पार्टी संगठन की मजबूती को लेकर जिला भाजपा अध्यक्ष संजीव पाण्डेय एवं भाजयुमो बिहार प्रदेश के स्वीकृती से जिला प्रभारी नितेश कुमार गुड्डु के मौजूदगी में तरियानी प्रखंड के अटकोनी निवासी बबलू चौधरी को जिला उपाध्यक्ष बनाते हुए तरियानी प्रखंड का प्रभारी नियुक्त किया गया. जबकि जिला संयोजक आईटी सेल कोठिया निवासी आदित्य कुमार को बनाया गया है.

जिला संयोजक स्टडी सेल शिवहर नगर के शिवम कुमार को तो हरपुर निवासी देवेंद्र महतो को जिला संयोजक रचनात्मक प्रकोष्ठ के जिम्मेदारी दी गई है.वही दस्तारा निवासी यंग प्रोफेशनल के जिला संयोजक आदित्य रंजन को बनाया गया है,वहीं मंडल में फेरबदल करते हुए भिखारी पासवान को डुमरी प्रखंड अध्यक्ष युवा मोर्चा के बनाया गया तो विशुनपुर निवसी अविनेश त्रिवेदी को शिवहर ग्रामीण का अध्यक्ष बनाया गया.

Loading...

Widget not in any sidebars

भारतीय जनता युवा मोर्चा के संगठन की मजबूती हेतु तरियानी प्रभारी बबलू चौधरी उपाध्यक्ष को शिवहर नगर ग्रामीण के प्रभारी, संजय तिवारी महामंत्री को शिवहर नगर के प्रभारी, सौरव शरण महामंत्री को पिपराढी के प्रभारी, अशोक कुमार सिंह कोषाध्यक्ष को बनाया गया तथा डुमरी कटसरी एवं पुरनहिया के प्रभारी के रूप में जिला अध्यक्ष धीरज सिंह चौहान स्वयं होंगे. यह भी बैठक के माध्यम से घोषणा की गई.

कार्यकर्ताओं को सम्बंधित करते हुए जिला अध्यक्ष श्री चौहान ने कहा कि अगामी 2019 की तैयारी को लेकर टीम का समायोजन करना अति आवश्यक हो गया था,इसलिए प्रदेश नेतृत्व के स्वकृति से आज पार्टी हित में घोषणाएं की गई. साथ ही जिला प्रभारी नितेश कुमार गुड्डु ने सम्बोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को अगामी 10 दिनों के अंदर कमल कल्ब के माध्यम से (एक बूथ 10 यूथ) टीम बना लेने के लिए संकल्प दिलाया. उन्होंने विश्वास जताया कि धीरज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सर्वोच्च बुलंदियों को प्राप्त करेगी.

बैठक में मंडल अध्यक्ष चंदन सिंह सम्राट ,संजय कुमार गुप्ता महामंत्री संजय तिवारी,सौरव शरण मंडल उपाध्यक्ष तरियानी मनोज यादव ,अभिनव दिपु, अमीत चौधरी,सुनील यादव, ललन कुमार, अनील कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थितथे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.