Input your search keywords and press Enter.

औरंगाबाद हिंसा मामले में हिरासत से फरार हुआ बीजेपी नेता

aurangabad-violence


न्यूज़ डेस्क: औरंगाबाद जिले में हिंसा के बाद भारतीय जनता पार्टी का नेता पुलिस के हिरासत में था जो पुलिस को चकमा दे कर फरार हो गया. आरोपी अरोपी नेता अनिल सिंह को तनाव और हिंसा फैलाने के अारोप में पुलिस ने नगर थाना कांड संख्या 95/18 में गिरफ्तार किया था. फरार होने के बाद दारोगा तारबाबू के बयान पर कांड संख्या 96/18 दर्ज की गई है.

फरार बीजेपी नेता भाजपा मानवाधिकार प्रकोष्ठ का प्रदेश महामंत्री रह चुका है. हिंसा के मामले में गिरफ्तार हिंदू वाहिनी नेता अनिल सिंह पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया किसकी पुष्टि खुद पुलिस अधीक्षक डॉ. सत्‍यप्रकाश ने किया है. एसपी ने बताया कि अनिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर नगर थाने में रखा था इसी दौरान चकमा देकर भागा है. खबरों के मुताबिक़ हिंदू युवा वाहिनी के अनिल सिंह ही रामनवमी जुलूक के मुख्‍य आयोजकों में से एक हैं. इसके थाने से फरार होने को लेकर सभी जगह चर्चाएँ शुरू हो गई है.

Loading...

विदित हो कि औरंगाबाद जिले में रामनवमी जुलूस के दौरान जमकर हंगामा व बवाल हुआ था रोड़ेबाजी व आगजनी की गई थी. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए बीएमपी के डीजी गुप्तेश्वर पांडेय कैंप कर रहे हैं. इसके अलावे मगध आयुक्त जीतेंद्र श्रीवास्तव, डीआईजी विनय कुमार ने भी डेरा डाला हुआ है. एसपी के मुताबिक अभी तक कुल 200 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मौके पर कैम्प कर रहे डीजी ने कई मोहल्लों में पहुंचकर शहर का हाल जाना साथ ही कहा कि सरकार काफी गंभीर है दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.