Input your search keywords and press Enter.

अब गिरिराज ने लिखा खुला पत्र, नीतीश के नाम

GIRIRAJ_singh

GIRIRAJ_singh

पटना.न्यूज़ डेस्क.

बिहार बीजेपी नेता गिरिराज सिंह भी अब खुले पत्र वाले खेल में शामिल हो गए हैं. उन्होंने आज सीएम नीतीश कुमार के नाम एक खुला पत्र लिखकर उनके हालिया बयानों पर जमकर हल्ला बोला है.

अपने खुले ख़त में गिरिराज ने नीतीश और लालू के संबंधों पर करारा प्रहार किया है. दोनों के पिछले सालों में एक दुसरे के बारे में दिए गए बयानों की याद दिलाकर उन्होंने नीतीश को भरसक अवसरवादी साबित करने की कोशिश की. नीतीश के डीएनए संबंधी पीएम पर किये गए हमलों के मद्देनजर अपने पत्र में गिरिराज ने लिखा है,’क्या बिहार की महान धरती की संतानें घटिया, स्कैंडलस, गिरगिट की तरह रंग बदलने वाली, ढोंगी, अहंकारी, लालची और महाठग है? ये सभी तमगे बिहार के मुख्यमंत्री को आज उनके जिगरी दोस्त बन चुके श्री लालू प्रसाद यादव ने दिए थे. श्री नीतीश कृपया बताएं कि श्री लालू प्रसाद ने ये संज्ञाएं सिर्फ उन्हें दी थीं या बिहार की पूरी जनता को?’

गिरिराज का पूरा ख़त पढने के लिए ट्वीट में दिए गए लिंक पर क्लिक करें..

Loading...

 

वो आगे कहते हैं,’हमें ये सवाल पूछना पड़ रहा है, क्योंकि श्री नीतीश कुमार का मानना है कि बिहार उनसे शुरू उन पर ही खत्म हो जाता है, इसलिए यदि उन्हें कुछ कहा गया, तो वो बिहार की 11 करोड़ जनता पर लागू होगा.’

लालू प्रसाद द्वारा नीतीश के बारे में पूर्व में दिए गए बयानों का जिक्र करते हुए गिरिराज ने लिखा है, “लालू प्रसाद ने कहा, ‘जिस तरह गिरगिट रंग बदलता रहता है, वैसे ही नीतीश कुमार समय-समय पर रंग बदलते रहते हैं.” वो लिखते हैं कि,’लालू ने फिर कहा था, ‘बीजेपी और आरएसएस के लोग जल्दी से उन्हें अगला प्रधानमंत्री डिक्लेयर करो. ज्यों ही डिक्लेयर किया जाएगा, मोदी भी पसंद, तोगड़िया भी पसंद, ठाकरे भी पसंद. नीतीश कुमार को इन चीजों से कोई परहेज नहीं होगा. तो असली बीमारी यहां है कि नीतीश कुमार देश का पीएम बनना चाहते हैं. कयों ढोंग करते हो.”

गिरिराज ने आगे यह भी याद दिलाया कि किस तरह बीजेपी ने विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी होने के बाद भी मुख्यमंत्री का पद श्री नीतीश कुमार को दे दिया था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.