Input your search keywords and press Enter.

पटना में भाजपा नेताओं ने जाप कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा! जानें क्या है वजह

किसान बिल का विरोध कर रहे जाप के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ऑफिस के पास हंगामा किया है. इसके विरोध बीजेपी कार्यकर्ता करने लगे. इस दौरान दोनों पार्टी के कार्यकर्ता एक दूसरे की पिटाई करने लगे.

पप्पू यादव के समर्थकों ने जमकर हंगामा कर रहे थे. इसके साथ ही बीजेपी का पोस्टर फाड़ रहे थे. बीजेपी गेट के चढ़कर नारेबाजी कर रहे थे. कृषि बिल के विरोध में जाम कार्यकर्ताओं ने आज बिहार बंद बुलाया है. इस दौरान ही बीजेपी ऑफिस में हंगामा किया. इसका विरोध बीजेपी के कार्यकर्ता कर रहे थे.

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज बिहार बंद बुलाया है. किसान बिल के मुद्दे पर पप्पू यादव भी केंद्र सरकार के खिलाफ खड़े हैं. पप्पू यादव भी आज पटना में बंद को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतरे हैं. कई जगहों पर सड़कों को जाम कर दिया है. कांग्रेस के नेताओं ने भी बंद के समर्थन में सड़क पर उतरने का ऐलान कर रखा है. भारत बंद को देखते हुए आज प्रशासन हाई अलर्ट पर है.

विपक्षी के रुख और किसान बिल को लेकर बुलाए गए बंद पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सख्त ऐतराज जताया है. नीतीश कुमार ने कहा है कि यह बिल किसानों के हित में है और बिहार सरकार ने इस कानून को पहले ही राज्य में खत्म कर दिया था. 2006 में बिहार के अंदर किसानों के हित में हमने कदम उठाते हुए पुराने कानून को खत्म किया था और अगर केंद्र सरकार यही फैसला किया है तो इसमें कोई हर्ज नहीं है.