Input your search keywords and press Enter.

शराब के साथ बीजेपी विधायक पुत्र समेत 5 गिरफ्तार, बीजेपी सांसद ने विधायक पुत्र का किया बचाव

crime arrested

demo pic


बिहार पुलिस ने सोमवार को सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल बीजेपी के वरिष्ठ नेता व विधायक व्यासदेव प्रसाद के बेटे समेत पांच लोगों को शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया. सभी नशे में धुत्त थे. इनके वाहन से शराब की बोतलें बरामद की गई हैं.



Widget not in any sidebars

एसपी नवीन चंद्र झा ने विधायक के बेटे की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि वाहन में सवार विकास कुमार गांधी, सोनू सिंह, बीरबल राम, रवि प्रकाश और संदीप जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि विकास भाजपा के वरिष्ठ नेता और सीवान के विधायक व्यासदेव प्रसाद का बेटा है.

Loading...

उत्तर प्रदेश-बिहार सीमा पर मैरवा थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन तलाशी अभियान चला रही थी. इसी दौरान उत्तर प्रदेश की ओर से आ रहे एक वाहन को रोका गया, जिसमें पांच लोग सवार थे. तलाशी के दौरान कार से शराब की दो बोतलें बरामद की गईं. इनमें से कई लोगों ने शराब पी रखी थी, जिसकी जांच पुलिस द्वारा करवाई जा रही है. पुलिस ने वाहन को जब्त कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

वहीं बीजेपी विधायक के बेटे के बचाव पक्ष में उतरे सिवान के बीजेपी सांसद ओमप्रकाश यादव ने कहा कि विकास गाड़ी में जरुर बैठा था लेकिन शराब नहीं पिया था. अगर वो दोषी है तो कानून अपना काम करेगा.


यह भी पढ़ें:
बीजेपी सांसद ने बिहार के कानून व्यवस्था पर उठाये सवाल, जदयू ने कहा अपना क्षेत्र देखिये

शहाबु्द्दीन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने भेजा बिहार सरकार को नोटिस

तेजप्रताप ने कहा ‘नीतीश चाचा नो एंट्री’ तो जदयू ने किया पलटवार

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.