Input your search keywords and press Enter.

“राहुल गांधी से डर गये बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह”


न्यूज़ डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विमान में तकनीकी गड़बड़ी मामले पर सियासत गरमा गयी है. देश की सभी राजनीतिक पार्टियों ने इस हादसे पर सवालिया निशान खड़े कर दिये हैं. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा ने भी प्रश्नचिह्न खड़े करते हुए ताबड़तोड़ केन्द्र सरकार पर आरोप मढ़ दिये हैं. हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने राहुल गांधी के विमान में आयी ख़राबी मामले पर सीधे-सीधे केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया है.



हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमलावर होते हुए कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अमित शाह डर गये हैं. फिलहाल दानिश रिजवान के इस बयान के बाद राजनीति पूरी तरह से गरमा गयी है.

Loading...


Widget not in any sidebars

क्या है पूरा मामला


गौरतलब है कि गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली से कर्नाटक के हुबली जाने के लिए 10 सीटों वाले दसाल्ट फॉल्कन 2000 एयरक्राफ्ट VT-AVH पर सवार हुए थे. इस विमान में राहुल गांधी के साथ उनके क़रीबी सहयोगी कौशलेन्द्र के. विद्यार्थी भी थे. विद्यार्थी द्वारा कर्नाटक पुलिस में दर्ज करायी रिपोर्ट में कहा गया है कि पौने 11 बजे के क़रीब उड़ता हुआ विमान अचानक से बायीं ओर झुकने लगा और प्लेन नीचे आने लगा. साथ ही विमान में जोरों की आवाजें आने लगी थी.

रिपोर्ट में कहा गया है कि विमान के साथ जानबूझकर की गयी छेड़छाड़ से जुड़े सवालों को टाला नहीं जा सकता लिहाजा मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए जांच की जानी चाहिए और सख्त से सख्त क़दम उठायी जानी चाहिए.गौरतलब है कि इस मामले के सामने आने के बाद चीन दौरे पर गये प्रधानमंत्री ने भी राजनीति से परे होकर चिंता जाहिर की है और फोनकर राहुल का हालचाल जाना.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.