Input your search keywords and press Enter.

भाजपा ने चिराग को बताया NDA का हिस्सा, अब क्या करेंगे CM नीतीश?

बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने सोमवार को कहा कि चिराग पासवान एनडीए का हिस्सा हैं और हिस्सा रहेंगे। तेजस्वी यादव के द्वारा रघुवंश प्रसाद सिंह की प्रतिमा पटना में लगाए जाने पर उन्होंने कहा कि सही मांग को सरकार पूरा करती है, लेकिन अगर कोई बड़े नेता मांग करते हैं तो निश्चित तौर पर उसपर विचार होता है।

नीरज बबलू ने पटना में बीजपी के सहयोग कार्यक्रम में जनता की समस्याओं और शिकायतों को सुनने के बाद मीडिया के साथ संक्षिप्त बातचीत के दौरान ये बातें कही। रामविलास पासवान की बरसी में सीएम नीतीश कुमार के नहीं शामिल होने और बीजेपी और आरजेडी के कई नेताओं के पहुंचने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी नेता का किसी दूसरे दल के नेता के साथ निजी संबंध रखने में कोई बुराई नहीं होनी चाहिए।

 

तेजस्वी और चिराग के मुलाकात पर नीरज बबलू ने कहा कि किसी के साथ नजदीकियां बढ़या या घटना स्वाभाविक बात है   गौरतलब है कि चिराग पासवान सीएम नीतीश कुमार पर हमला करने से कभी नहीं चूकते हैं। चिराग पासवान ने कई मौकों पर कहा है कि बिहार में बढ़ते अपराध व बेरोजगारी के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोषी है।

चिराग पासवान ने तो बिहार में मध्यावधी चुनाव होने का ऐलान तक कर दिया था। चिराग ने कहा था कि मध्यावधी चुनाव हुआ तो जदयू का सुपड़ा साफ हो जाएगा। बिहार की अगली सरकार में लोजपा की भागीदारी होगी।